दौसा जिला मुख्यालय में शान से लहराया गया तिरंगा, हुआ परेड और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन

Jan 26 2020 10:42 AM
दौसा जिला मुख्यालय में शान से लहराया गया तिरंगा, हुआ परेड और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन

दौसा: राजस्थान के दौसा जिला मुख्यालय पर राजेश पायलट स्टेडियम में 71वां जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा ने ध्वजारोहण कर परेड का मुआयना कर सलामी ली. इस दौरान एडीएम लोकेश मीणा ने गवर्नर के संदेश का पठन किया. वहीं, जिले की 51 प्रतिभाओं को भी मंत्री परसादी लाल मीणा के हाथों सम्मानित भी किया गया. 

इसके साथ ही नन्हे-मुन्ने बालकों द्वारा शारीरिक व्यायाम का प्रदर्शन किया गया. वहीं, सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजित किया गया था.  गणतंत्र दिवस समारोह समारोह में सांसद जसकोर मीणा, विधायक मुरारीलाल मीणा, नगर परिषद सभापति राजकुमार जायसवाल, कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ओर पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णिया सहित जिला मुख्यालय के अधिकारी जनप्रतिनिधि ओर आमजन भी उपस्थित रहे.

आपको बता दें कि ऐतिहासिक धरोहरों की नगरी कहे जाने वाले जयपुर में भी बड़ी चौपड़ पर सीएम अशोक गहलोत ने झंडारोहण किया. सीएम अशोक गहलोत ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी हैं. इस दौरान कांग्रेस सेवादल और कई कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे. चारों तरफ देश भक्ति के तराने गूंज रहे हैं. इसके साथ ही सीएम गहलोत ने अपने आवास पर भी झंडारोहण किया.

Budget 2020: ये 10 बजट की रहती है हमेशा चर्चा, जानिये क्या है खास बात

ATM Fraud से बचने के लिए रखे इन नौ बातों का ध्यान, SBI ने ट्वीट कर लोगों को किया आगाह

गणतंत्र दिवस: पीएम मोदी ने शुरू की एक और नई परंपरा, आज किसी प्रधानमंत्री ने नहीं किया ऐसा