भारत में साजिश का नापाक बैलून

Jan 28 2016 08:01 AM
भारत में साजिश का नापाक बैलून

नई दिल्ली : भारत की राजधानी दिल्ली में एक उस समय सुरक्षाकर्मियों के होश फाख्ता हो गए जब राजधानी के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 'बड़ा सा गुब्बारा' होने की सुचना फोन के द्वारा एक शख्स ने दी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस खबर के बाद राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया.

तथा जब भारतीय सुरक्षाकर्मियों ने मामले में गंभीरता से जाँच पड़ताल की तो पता चला इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उड़ने वाला यह बेलून असल में भारतीय मौसम विभाग का था. इस मामले में अपने एक बयान के तहत इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पुलिस उपायुक्त डी के गुप्ता ने दोहराया है की हमे किसी अज्ञात शख्स ने फोन पर सुचना दी थी कि इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक बड़ा सा गुब्बारा देखा गया है जिसके बाद भारत की सभी सुरक्षा एजेंसियों को मुस्तैद कर दिया गया था.

पुलिस ने लोगो को सलाह दी है की वह बिलकुल भी डरे नही. गौरतलब है की इससे पहले मंगलवार को भी राजस्थान के बाड़मेर के गुगड़ी गांव में एक संदिग्ध बैलून उड़ता हुआ दिखाई दिया था जिसे सुरक्षाकर्मियों ने मार गिराया था.