पुलिस ने रिपोर्ट लिखाने आई रेप पीड़िता से किया समझोते का प्रयास
पुलिस ने रिपोर्ट लिखाने आई रेप पीड़िता से किया समझोते का प्रयास
Share:

कानपुर: उत्तरप्रदेश में कानपुर पुलिस अब बलात्कार जैसे संगीन आरोपों में भी समझौता कराने में जुटी हुई है यही वजह है कि 4 दिन बीतने के बाद भी पुलिस ने ना तो पीड़िता का मेडिकल करवाया और न ही उसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कानपूर में एक नाबालिग लड़की और उसके परिजन बलात्कार की रिपोर्ट लिखाने के लिए थानों के चक्कर लगा रहे है.

खुलासा हुआ है कि पुलिस इस मामले में समझौता कराना चाहती है। यह पूरा ही घटनाक्रम घाटमपुर थाना अंतर्गत मोमिनपुर गांव का है. पुलिस ने कहा कि गांव की ही निवासी नाबालिग छात्रा का आरोप है कि 29 दिसंबर की शाम जब वो खेत में शौच के लिए गयी तो गांव के दबंग शिवबरन पाल ने रिवाल्वर की नोक पर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया ।

नाबालिग ने घर पर पहुंच कर जब इसकी जानकारी अपने परिवार वालो को दी तो परिजन लड़की को लेकर पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखाने गए तो इस दौरान पुलिस थाने में लड़की व उसके परिजनों से समझोते के तहत दबाव बनाना शुरू कर दिया। पीड़ित के परिजन का कहना है कि आरोपी दबंग है और अब वो पूरे परिवार को धमकी दे रहा है। पुलिस के इस रवैये से परेशान पीड़िता के परिजन अब अपनी लड़की को अस्पताल ले गये लेकिन वहां भी उसे डॉक्टरों ने वापस भेज दिया और कहा की पुलिस को साथ लेकर आओ। 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -