Honor 9X Pro स्मार्टफोन भारत जल्द होगा लॉन्च
Honor 9X Pro स्मार्टफोन भारत जल्द होगा लॉन्च
Share:

टेक कंपनी ऑनर (Honor) ने फरवरी 2020 में 9 एक्स प्रो स्मार्टफोन (Honor 9X Pro) को लॉन्च किया था। वहीं, अब कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में पेश करने की तैयारी कर रही है। इस ही बीच इस स्मार्टफोन को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि इस डिवाइस को 12 मई के दिन भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने भी एक टीजर जारी किया है। इस टीजर से स्पष्ट हो गया है कि नया स्मार्टफोन किरिन 812 प्रोसेसर के साथ आने वाला है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक ऑनर 9एक्स प्रो की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है।

Honor 9X Pro की संभावित कीमत
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस अगामी स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच रखेगी। वहीं, ग्राहक इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। हालांकि, इस स्मार्टफोन की असल कीमत की जानकारी लॉन्चिंग कार्यक्रम के बाद ही मिलेगी।

Honor 9X Pro की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस फोन में 6.59 इंच फुल व्यू डिस्प्ले दिया है, जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 92 फीसदी है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए किरीन 810 ऑक्टा-कोर प्रोसेस और 6 जीबी रैम +256 जीबी स्टोरेज दी गई है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

Honor 9X Pro का कैमरा
ऑनर ने इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल लेंस मौजूद हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिला है।

Honor 9X Pro की बैटरी 
कंपनी ने इस फोन में ब्लूटूथ वर्जन 5.0, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा कंपनी ने इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी है।

Jio, Airtel और Vodafone ने निकले यह लंबी अवधि वाले प्लांस

मास्क ना पहनने वालों की पहचान ऐसे कर रहा है फ्रांस

Xiaomi Mi 10 5G 108MP कैमरा के साथ हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -