आसुस के लेटेस्ट ROG Phone III और Zenfone 7 स्मार्टफोन जल्द होंगे लांच

ताइवान की स्मार्टफोन मेकर कंपनी आसुस ने पिछले कई महीनों से एक भी नया स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया है। लेकिन अब कंपनी कथित तौर पर दो नए स्मार्टफोन रॉग फोन 3 और जेनफोन 7 को जुलाई में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस बात की जानकारी Commercial Times की एक रिपोर्ट से मिली है। हालांकि, कंपनी ने अब तक दोनों अगामी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। Commercial Times की रिपोर्ट के मुताबिक, आसुस रॉग फोन 3 और जेनफोन 7 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को खास फीचर्स के साथ बाजार में उतारेगी। साथ ही यूजर्स को दोनों डिवाइस में 5जी कनेक्टिविटी मिल सकती है। वहीं, इस रिपोर्ट के आने से पहले रॉग फोन 3 को सर्टिफिकेशन की साइट पर स्पॉट किया गया था।

रॉग फोन 3 की संभावित स्पेसिफिकेशन
लिस्टिंग के अनुसार, कंपनी रॉग फोन 3 स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट देगी। इसके साथ ही यूजर्स को इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट, 6,000 एमएएच की बैटरी, एचडी प्लस डिस्प्ले और 48 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। हालांकि, इस फोन के अन्य फीचर्स की जानकारी अभी तक नहीं मिली हैं।

रॉग फोन 3 की संभावित कीमत
लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस स्मार्टफोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखेगी। हालांकि, इस फोन की असल कीमत और फीचर की जानकारी लॉन्चिंग कार्यक्रम के बाद ही मिलेगी।

जेनफोन 7 स्मार्टफोन की जानकारी
आसुस के अगामी जेनफोन 7 स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत की जानकारी अभी तक नहीं मिली है। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले जेनफोन 6 जेड को भारत समेत कई देशों में लॉन्च किया था।

आसुस जेनफोन 6जेड स्मार्टफोन 
कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पिछले साल मई में लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित Zen UI 6 मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए 640 जीपीयू और 8GB रैम के साथ 256 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी।

Realme Watch इस कीमत पर भारत में हुई लॉन्च

BSNL का शानदार प्री-पेड प्लान हुआ लॉन्च

BSNL के लैंडलाइन यूजर्स को इस तारीख तक मिलेगा फ्री इंटरनेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -