ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, 2020 में लॉन्च होगा शानदार कीमत वाला स्मार्टफोन, जानें क्या है फीचर्स
ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, 2020 में लॉन्च होगा शानदार कीमत वाला स्मार्टफोन, जानें क्या है फीचर्स
Share:

वैसे तो एपल की आईफोन सीरीज दुनिया के महंगे स्मार्टफोन में शामिल हैं. जंहा यूजर्स को इन डिवाइसेज में प्रीमियम फीचर्स भी मिले हैं. अब जानकारी सामने आई है कि कंपनी 2020 में 5जी कनेक्टिविटी वाले आईफोन की कीमत पिछले डिवाइसेज के मुकाबले ज्यादा रखेगी. वहीं, एपल ने अब तक 5जी नेटवर्क वाले आईफोन को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है. हालांकि, आईफोन में 5जी नेटवर्क होने की जानकारी लीक रिपोर्ट से मिली थी. इससे पहले कंपनी ने आईफोन 11 सीरीज को ग्लोबल लेवल पर पेश पर उतारा था. एपल के एनालिस्ट मिंग ची कुओ ने दावा किया है कि नए साल में लॉन्च होने वाले आईफोन पहले की तुलना में अधिक महंगे होने वाले हैं. जानकारी कम लिए हम आपको बता दें इन अगामी आईफोन की कीमत मौजूदा डिवाइस से करीब 50 डॉलर (करीब 3,500 रुपये) ज्यादा होगी.

आईफोन से जुड़ी जानकारी: लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी नए साल में 5.4 इंच वाले डिस्प्ले के साथ आईफोन लॉन्च करेगी. इसके अलावा ग्राहकों को लेटेस्ट आईफोन में 6.1 और टॉप वेरिएंट में 6.7 इंच की स्क्रीन मिल सकती है. अन्य रिपोर्ट की मानें तो कंपनी आईफोन के चार नए मॉडल मार्केट में उतारेगी, जो 5जी कनेक्टिविटी से लैस होंगे. 

आईफोन 11 की स्पेसिफिकेशन: iPhone 11 में 6.1 इंच की लिक्विड रेटिना डिस्प्ले मिली है. इसके अलावा फोन में एपल का A13 बायोनिक प्रोसेसर मिलेगा जिसे लेकर कंपनी ने दुनिया के सबसे तेज सीपीयू और जीपीयू का दावा किया है. इस फोन में iOS 13 मिलेगा. इसके अलावा इसमें डार्क मोड भी दिया गया है. कैमरे की बात करें तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिनमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल वाला होगा जिसका अपर्चर f/1.8 है. वहीं दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल वाला है जिसका अपर्चर f/2.4 है.

वहीं फ्रंट कैमरा भी 12 मेगापिक्सल दिया जा रहा है. वही दोनों कैमरे के साथ 4के और स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्ड किए जा सकेंगे. फ्रंट कैमरे के साथ भी वाइड एंगल मिलेगा. इसकी बैटरी को लेकर कंपनी ने आईफोन XR की बैटरी लाइफ से एक घंटे अधिक का दावा किया है.

शाओमी जल्द लॉन्च करेगा दमदार फीचर्सलेस वाले स्पीकर , जानें क्या है कीमत

CES 2020: OnePlus की इस लोकप्रिय स्मार्टफोन सीरीज के अगले वर्जन का हो सकता है अनाउंसमेंट

टेलीकॉम जगत की इन दिग्गज कंपनी ने बाजार में लॉन्च किए बहुत सस्ते प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -