अनवर दस्तक पर इनाम घोषित करने के लिए प्रतिविदेन हो रहा तैयार
अनवर दस्तक पर इनाम घोषित करने के लिए प्रतिविदेन हो रहा तैयार
Share:

इंदौर/ब्यूरो। दुष्कर्म के मामले में फरार पूर्व पार्षद अनवर शेख उर्फ अनवर दस्तक की पुलिस ने कुंडली बनाई है। दस्तक पर आठ प्रकरण दर्ज होने की जानकारी मिली है। जिसमें दो केस दुष्कर्म और अपहरण के निकले है। पुलिस अब उसकी अवैध संपत्ति की जांच करवा रही है। इनाम घोषित करने के लिए प्रतिविदेन तैयार हो रहा है।

खजराना निवासी 39 वर्षीय महिला की शिकायत पर पूर्व पार्षद अनवर शेख उर्फ अनवर दस्तक पर दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ था। इसके बाद मंगलवार शाम उक्त महिला ने चंदन नगर थाने में भी बेटे के अपहरण का केस दर्ज करवाया। दस्तक ने पीड़िता के बेटे को मोबाइल पासवर्ड के लिए अगवा कर लिया था। वह मोबाइल से महिला से हुई बातचीत डिलिट करना चाहता था।

खजराना थाना की एसआइ मनीषा डांगी के मुताबिक दस्तक का आपराधिक रिकार्ड एकत्र करवाया गया है।जानकारी मिली कि दस्तक पर सदर बाजार, सराफा, भंवरकुआं, खजराना, चंदन नगर थाने में आठ मामले दर्ज है। इसमें से तीन केस दुष्कर्म और अपहरण के भी है। महिला पुलिस ने मंगलवार को रामकृष्णबाग कालोनी निवासी नैना शिंदे की शिकायत पर पति रितेश सहित सास शीला, ससुर रामचरण शिंदे के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया। टीआइ ज्योति शर्मा के मुताबिक नैना की इसी वर्ष मई में हुई थी। उसका आरोप है कि आरोपितों ने दुकान खोलने के लिए एक लाख रुपयों की मांग की। इसी तरह तिलक नगर पुलिस ने आंचल नगर निवासी 29 वर्षीय लवीना वाधवानी की शिकायत पर पति हर्ष वाधवानी सहित ऋचा वाधवानी और इंदर वाधवानी के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। महिला का आरोप है कि अप्रैल से ही रुपयों की मांग कर रहे थे।

चलती-फिरती हॉटनेस की दूकान है ये सिंगर

सम्राट अशोक के शिलालेख पर लोगों ने बना डाली मजार

2 रुपए में मिल रही 300KG प्याज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -