योग दिवस पर ट्वीट करके बुरे फंसे राहुल गाँधी, दर्ज हुई शिकायत
योग दिवस पर ट्वीट करके बुरे फंसे राहुल गाँधी, दर्ज हुई शिकायत
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने 21 जून को योग दिवस के अवसर पर एक ट्वीट किया था जिस पर काफी बवाल हुआ था. अब उस मामले में मुंबई के एक अधिवक्ता ने राहुल गांधी के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है. अधिवक्ता अटल दुबे ने सुरक्षाकर्मियों से भी राहुल गाँधी के खिलाफ धारा 505(2) के तहत मामला दर्ज कराने के लिए कहा है. वकील अटल दुबे का आरोप है कि कांग्रेस अध्यक्ष भारतीय सेना की छवि धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं.

हकीकत में, 21 जून को राहुल गांधी ने सेना के जवानों और कुत्तों के साथ योग करते हुए तस्वीरें ट्वीट की हैं. इस पर भाजपा हमलावर रही थी. राहुल गांधी के ट्वीट में दो फोटो पोस्ट किए गए हैं. दोनों ही फोटो में कुत्ते और जवान एक साथ योग करते नज़र आ रहे हैं. फोटो में नज़र आ रहे कुत्ते सेना के ही हैं और 2 आर्मी डॉग यूनिट के हैं. राहुल ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में ' ये है न्यू इंडिया' लिखा है. अधिवक्ता का आरोप है कि राहुल गांधी हमारी सेना के साथ ही अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का अपमान करने के इरादे से सार्वजनिक शरारत कर रहे हैं.

अमित शाह ने राहुल के ट्वीट के जवाब में ट्वीट किया कि, "कांग्रेस नकारात्मकता से भरी पड़ी है. आज उनकी नकारात्मकता मध्य युगीन तीन तलाक की परंपरा के समर्थन में स्पष्ट रूप से नज़र आई. अब उन्होंने योग दिवस का मखौल उड़ाया और हमारे सशस्त्र बलों का अपमान किया. उम्मीद करता हूं कि सकारात्मकता की भावना की जीत होगी. यह सबसे कड़ी चुनौतियों से उबरने में मददगार हो सकती है."

मायावती का वंशवाद फिर हुआ उजागर, अपने भाई और भतीजे को दिया ये पद

अगर जिन्दा होते डॉ श्यामा प्रसाद, तो उन्हें भाजपा की सियासत पर शाम आती - टीएमसी

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -