एयरटेल को दिया जवाब, नए प्लान ने दिया 30 जीबी का डाटा : Idea
एयरटेल को दिया जवाब, नए प्लान ने दिया 30 जीबी का डाटा : Idea
Share:

Idea सेल्यूलर ने भारती एयरटेल को कम्पटीशन देने के लिए नया पोस्टपेड प्लान इंट्रोड्यूस किया किया जिसकी कीमत 399 रुपये है. आइडिया के इस प्लान के तहत सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 1 जीबी डाटा मिलेगा. इस प्लान की वैधता 30 दिनों की है, हालांकि इस प्लान में एक दिक्कत यह है कि यह सिर्फ नए ग्राहकों के लिए है. पुराने ग्राहक इस सर्विस का लाभ नहीं उठा पाएंगे.

आइडिया के 399 रुपये वाले प्लान की खासियत : इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें एयरटेल के 399 रुपये वाले प्लान के मुकाबले तीन गुना ज्यादा डाटा मिल रहा है. याद दिला दें कि एयरटेल के प्लान में 10 जीबी डाटा मिलता है. इसके अलावा आइडिया के इस प्लान में रोमिंग में इनकमिंग फ्री होगी, लेकिन आउटगोइंग के लिए चार्ज लगेगा. वहीं प्लान में रोज 100 SMS मिलेगा. इस ऑफर के तहत आपको आइडिया की वेबसाइट पर जाकर नए सिम के लिए अप्लाई करना होगा, उसके बाद कंपनी का एक्जिक्यूटिव आपके घर सिम लेकर पहुंच जाएगा. इसकी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया भी काफी आसान है.

अब आगे देखना ये होगा कि एयरटेल अब अपने किस नए ऑफर को मार्केट में लॉन्च करेगी जिससे ज्यादा से ज्यादा यूज़र्स उसकी ओर आकर्षित हो पाएं.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर

इन ट्रिक्स से छुपाये अपनी व्हाट्सप्प की पर्सनल चैट को...

बेकार ऐप्स को करें दफा और रखे मोबाइल को अपडेट

WhatsApp पर अपडेट होगा नया फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -