केजरीवाल के धरने पर आईएएस अधिकारियों का जवाब

नई दिल्ली : दिल्ली में बड़ी रोचक स्थिति उत्पन्न हो गई है. एक तरफ एलजी बैजल के आवास पर दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल , उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और दो अन्य लोगों के साथ धरने पर बैठे हैं , वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के आईएएस अधिकारियों ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर इन आरोपों का जवाब दिया कि आईएएस अधिकारी हड़ताल पर नहीं हैं.

बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदियाऔर मंत्री गोपाल राय, सत्येंद्र जैन सोमवार शाम से अपनी मांगों को लेकर उप-राज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय में धरने पर बैठे हुए हैं.उनकी मांग है कि एलजी आईएएस अधिकारियों को उनकी हड़ताल खत्म करनेका निर्देश दें और चार माह से काम रोकने वालों के खिलाफ कार्रवाई हो.

जबकि इसके विपरीत आईएएस अधिकारियों के संगठन के अनुसार कोई भी अधिकारी हड़ताल पर नहीं है , इसलिए कोई भी काम प्रभावित नहीं हुआ है.इस बारे में आईएएस अरुणाचल प्रदेश, गोवा-मिजोरम और केंद्र शासित प्रदेश काडर असोसिएशन ने ट्विटर से दिल्ली सरकार के अधिकारियों द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी तस्वीरें भेजते हुए कहा कि तथ्यों से स्पष्ट है कि हर कार्यालय और अधिकारी ईमानदारी से काम कर रहा है. हालाँकि यह ट्विटर हैंडल प्रमाणित नहीं है.एक अन्य ट्वीट में असोशिएशन ने झूठ नहीं फैलाने की बात कही है.

यह भी देखें

40 घंटों से अरविंद केजरीवाल उपराज्यपाल के दफ्तर के सोफे पर

केजरीवाल और 3 मंत्रियों की गांधीगिरी LG के घर: केजरीवाल ने कहा- दिल्लीवासियों, संघर्ष जारी है

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -