पहली शादी टूटी तो इस एक्टर के प्यार में पड़ गईं थीं रेणुका शहाणे, सलमान की भाभी बनकर हुईं सुपरहिट

बॉलीवुड में सलमान खान की भाभी बनने के बाद लोगों के दिलों में बसने वाली रेणुका शहाणे का आज जन्मदिन है। अपने करियर में रेणुका शहाणे ने कई फिल्मों में काम किया जो सुपरहिट रहीं और इन फिल्मों में उनके अभिनय को काफी सराहना भी मिली। रेणुका शहाणे अभिनय की दुनिया में हिट रहीं लेकिन असल जिंदगी उनकी थोड़ी मुश्किलों भरी रही। अदाकारा ने मराठी फिल्मों से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी और मराठी के साथ ही बॉलीवुड का भी जाना-माना नाम हैं। रेणुका शहाणे ने डायरेक्शन की दुनिया में भी धमाका मचाया है।

रेणुका शहाणे की गिनती बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में होती है और सोशल मीडिया पर रेणुका काफी एक्टिव रहती हैं। रेणुका ने दूसरी शादी आशुतोष राणा के साथ की और उनके साथ उनकी लव स्टोरी भी काफी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस आशुतोष राणा संग अपनी लव स्टोरी के बारे में कई बार खुलासे कर चुकीं हैं। आशुतोष राणा से पहले रेणुका शहाणे की मराठी थियेटर के डायरेक्टर विजय केनकरे से शादी हुई थी, लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए। उसके बाद रेणुका की जिंदगी में आशुतोष राणा आए।

कहा जाता है आशुतोष राणा पहली ही नजर में रेणुका शहाणे को दिल दे बैठे थे तो वहीं रेणुका के लिए आशुतोष जाना-पहचाना नाम नहीं थे। आशुतोष राणा ने पहली ही मुलाकात में रेणुका शहाणे को बता दिया था कि वह उनके कितने बड़े प्रशंसक हैं। उसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से नंबर एक्सचेंज कर लिए। वहीं उसके बाद आशुतोष राणा ने रेणुका शहाणे को दिवाली की बधाई देने के लिए कॉल किया, लेकिन दोनों की बात नहीं हो सकी। अगले दिन रेणुका ने उन्हें कॉल बैक किया और कॉल्स का सिलसिला चलने लगा। देखते ही देखते दोनों को प्यार हुआ और दोनों ने 2001 में एक-दूसरे से शादी कर ली। दोनों के दो बच्चे हैं।

फीफा वर्ल्ड कप में परफॉर्म करने वाली पहली इंडियन एक्टर बनी ये एक्ट्रेस

'सिख गुरुओं को बिना मूंछ के और जीसस क्राइस्ट को क्लीन शेव के दिखा सकते हो', भड़के एक्टर ने पूछा सवाल

अनन्या पांडे को आर्यन खान ने किया इग्नोर, वीडियो देख बोले लोग- 'ड्रग्स केस में नाम लिया था ना'

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -