तो चिंकारा को किसने मारा?
तो चिंकारा को किसने मारा?
Share:

बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता सलमान खान व उनके प्रशंसको के लिए एक राहत भरी खबर आई है. जोधपुर उच्च न्यायालय ने बाॅलीवुड के स्टार सलमान खान को चिंकारा शिकार मामले में बरी कर दिया है। दरअसल सलमान खान अब जेल नहीं जाऐंगे। इस मामले की सुनवाई के दौरान सेशन कोर्ट से अभिनेता को 5 साल कैद की सजा दी गई थी। न्यायालय की कार्रवाई प्रारंभ होने के पूर्व सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री उनके अभिभाषक के साथ जोधपुर उच्च न्यायालय पहुंची थी।

अब सुनने में आ रहा है कि उनकी रिहाई के बाद अब बॉलीवुड की हस्तियों ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. तथा इस मामले में सलमान खान के साथ फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने चिंकारा शिकार से जुड़े मामले में सलमान के बरी होने पर सवाल उठाए हैं। रेणुका ने कहा कि, 'जब मोर उनके हिवड़ा में नाच रहा था तो वो ऐसे जानवरों को मारना चाहते थे जो कि कम ही दिखाई देते हैं।

उन्होंने उस जानवर को मारा और पका कर भी खाया। सिर्फ सलमान पर ही काले हिरण और चिंकारा को मारने का आरोप क्यों लगाया गया? सलमान जोधपुर जेल में भी रहे लेकिन और लोगों के खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाए गए।' रेणुका ने लिखा कि फैसला इस बारे में सवाल उठाता है कि चिंकारा को किसने मारा? ये फेसबुक अकांउट रेणुका का ही है या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -