पुलिस पूछती है कितने आदमी थे- रेणुका
पुलिस पूछती है कितने आदमी थे- रेणुका
Share:

दिल्ली: देश में बढ़ती गैंगरेप और महिला हिंसा मामले पर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने गैंगरेप मामले पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि आजकल कोई महिला घर से बाहर नहीं निकलती है.

रेणुका ने शोले फिल्म का उदाहरण देते हुए कहा, अरे ओ सांभा कितने आदमी थे. आज जब लड़कियां घर से बाहर निकलती हैं और उसका बलात्कार हो जाता है, जब वो थाने में जाती है तो वहां यही सवाल पूछा जाता है, बेटी कितने आदमी थे. कांग्रेस नेता जब यह बोल रहीं थीं तो कार्यक्रम में मौजूद लोग उनकी बातों पर हंस रहे थे.

चौधरी शोले वाला डायलॉग बोलकर बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा से पूछती हैं. बकौल रेणुका- देश के प्रधानमंत्री को विदेश जाने का बड़ा शौक है, उन्होंने कभी आगे आकर उन पीड़िता के परिवार से, मां से नहीं पूछा कि क्या हुआ, कैसे हुआ और क्यों हुआ. कांग्रेस नेता के इस बयान के बाद ट्विटर यूजर्स ने रेणुका चौधरी को उन्हीं का बयान याद दिलाया जिसमे रेणुका ने 9 अगस्त 2016 को कहा था, 'रेप तो चलते रहते हैं और अगर वे 10-20 दिनों के बाद किसी को अरेस्‍ट करते हैं और सोचते हैं कि हम उनको शाबाशी देंगे तो ऐसा नहीं होगा. 

 

रेप केस में चुप्पी तोड़ता बॉलीवुड, इस एक्ट्रेस ने लिखा ये पोस्ट

सचिन, रेखा, और कनिमोझी को पीएम ने दिया यह तोहफा

शास्त्र और शस्त्र, दोनों का ज्ञाता एक ब्राह्मण, परशुराम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -