अब इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगी पवन कल्याण की एक्स-वाइफ
अब इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगी पवन कल्याण की एक्स-वाइफ
Share:

तेलगु फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों पर राज करने वाली रेनू देसाई जल्द ही एक टॉलीवूड फिल्म डायरेक्ट करने वाली हैं. जी हाँ, इसके पहले रेनू मराठी फिल्म 'इश्क वाला लव' को भी डायरेक्ट कर चुकीं हैं. रेनू एक मॉडल होने के साथ ही एक एक्ट्रेस भी रहीं हैं और इन्होने कई फिल्मों में काम किया है. रेनू तेलगु फिल्मों के शानदार अभिनेता पवन कल्याण की पहली पत्नी हैं.

15 साल बाद इस तमिल एक्टर ने की बॉलीवुड में वापसी

पवन और रेनू ने साल 2009 में शादी की थी और उसके बाद दोनों ने साल 2012 में तलाक ले लिया. अब रेनू दूसरी शादी करने की तैयारी में जुट चुकीं हैं. पवन को तलाक देने के बाद रेनू ने एनआरआई डॉक्टर से सगाई कर ली और जल्द ही वह उनसे शादी भी कर लेंगी. आपको पता हो कि रेनू और पवन के दो बच्चे भी हैं जिनके नाम अकीरा और आद्या है, दोनों बच्चे रेनू के साथ रहते हैं. रेनू पहली बार कोई तेलगु फिल्म डायरेक्ट करने जा रहीं हैं और उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं जिन्हे वह पूरा करेंगी. फिलहाल रेनू इसी फिल्म की तैयारियों में लगी हुईं हैं.

हॉटनेस में सबको पीछे छोड़ देती है तमिल एक्टर नागार्जुन की बहु

आपको बता दें कि रेनू ने अब तक अपनी फिल्म के नाम और कास्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन उन्होंने कहा है कि वह जल्द ही फिल्म की कहानी, कास्ट और नाम सभी अपने फैंस को बता देंगी और उसके बाद वह जल्द ही फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर देंगी. फिलहाल रेनू अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं.

तेलगु अपडेट्स

सामने आया महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम, इस हॉट एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

अपकमिंग फिल्म के पहले लुक में सीरियस और स्टाइलिश नजर आए सुधीर बाबू

Video: प्रिया प्रकाश के चिल्लाने पर भी को-स्टार उनके साथ करता रहा गंदी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -