बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस है अमिताभ बच्चन की किरायेदार, लाखों में है रेंट
बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस है अमिताभ बच्चन की किरायेदार, लाखों में है रेंट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन हमेशा ही अपनी फिल्मों एवं निजी जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहतीं हैं। पिछले दिनों कृति सेनन द्वारा मुंबई में घर खरीदनें को चर्चा रही थी तथा अब इस घर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि ये घर कृति ने किराए पर लिया है तथा ये घर किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का है। 

दरअसल कृति ने बिग बी का अंधेरी क्षेत्र वाला ड्युप्लेक्स फ्लैट रेंट पर लिया है। कहा जा रहा है कि इस फ्लैट में रहने के लिए कृति सेनन ने दो वर्ष के लिए एग्रीमेंट साइन किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कृति सेनन ने केवल सुरक्षा के लिए 60 लाख अदा किए हैं जो वास्तव में बहुत अधिक है। वहीं इसका रेंट भी कई लाख बताया गया है। कृति सेनन इस लक्जरी फ्लैट के 27वें तथा 28 वें फ्लोर पर रहेंगी ये एक डुप्लेक्स फ्लैट है।  खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि बिग बी ने इस फ्लैट को 2020 में 31 करोड़ रुपये में खरीदा था। 

वही हाल ही में कृति सेनन बिग बी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति में पहुंची थी। जहां उन्होंने बहुत तहलका मचाया था। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन ने कृति के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की थी जिसमें वह कृति के हाथों में हाथ डाले बॉलरूम डांस करते नजर आए। तस्वीर साझा करते हुए बिग बी ने लिखा था-‘रेड ड्रेस में खूबसूरत कृति सेनन के साथ बॉलरूम डांस किया। अहा... कॉलेज एवं कोलकाता के दिनों की याद आ गई तथा अब बिग बी के किरायेदार बनने के पश्चात् लगता है ये बॉन्डिग और स्पेशल होगी।

हल्दी सेरेमनी में एक-दूजे में खोये दिखे विक्की-कैटरीना, शेयर की तस्वीरें

बेटे से मिलकर भावुक हुए अरबाज-मलाइका, वीडियो वायरल

Review: धमाकेदार है सुष्मिता की आर्या 2, लोगों ने कहा शेरनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -