सामने आया रॉयल एनफील्ड का नया लुक, जल्द ही लॉन्च हो सकता है मॉडल

रॉयल एनफील्ड सबसे पुराना मोटरसाइकिल ब्रांड है जो निरंतर उत्पादन में है और अब लोकप्रिय हिमालयन एडवेंचर मोटरसाइकिल के अपडेट पर काम कर रहा है। हाल ही में इसे सार्वजनिक सड़कों पर परीक्षण करते हुए देखा गया था और अब इसका अंतिम डिज़ाइन स्पष्ट रूप से एक मिट्टी के मॉडल के माध्यम से लीक हो गया है। लॉन्च होने पर इसे 'रॉयल ​​एनफील्ड स्क्रैम' नाम दिया जा सकता है। नई आने वाली हिमालयन एडीवी को रोड-बायस्ड मॉडल कहा जा रहा है, लेकिन फिलहाल कुछ भी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है। टैंक के रूप में समग्र विशेषताएं "411" संख्या वाले कफन हैं। ईगल-आइड रीडर्स को एक छोटा फ्रंट व्हील भी दिखाई देगा जो इसके रोड बायस की ओर इशारा करता है। इसमें फ्रंट सस्पेंशन रॉड्स में गंदगी और धूल को दूर रखने के लिए फोर्क गैटर भी हैं।

इसका नया इंस्ट्रूमेंट कंसोल सिर्फ स्टैंडर्ड मॉडल का कैरीओवर नहीं होगा। मौजूदा बाइक पर देखे गए मल्टी-क्लॉक लेआउट के साथ व्यस्त सेटअप के बजाय नई इकाई अधिक मामूली दिखने वाली होगी। छवि पैनल को बिल्कुल नहीं दिखाती है, लेकिन नए मॉडल पर उल्का-प्रेरित लेआउट की अपेक्षा करती है। इसके अलावा, इसमें ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम की सबसे अधिक संभावना होगी, जैसा कि हाल ही में अधिकांश अद्यतन आरई बाइक पर पाया गया है।

रियर सेक्शन के बारे में विस्तार से बताते हुए, एक पारंपरिक पिलर ग्रैब रेल को मौजूदा यूनिट पर ग्रैब रेल कम लगेज रैक फिटिंग के साथ जोड़ा गया है। नए स्पॉटेड मॉडल के विपरीत, कोई पैनियर नहीं हैं, लेकिन इसे वैकल्पिक एक्सेसरी के रूप में पेश किया जा सकता है। हालांकि लॉन्च के विवरण पर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, उम्मीद है कि नई हिमालयन की घोषणा इस साल कुछ समय बाद की जाएगी।

Tokyo Olympics: वंदना कटारिया ने रचा इतिहास, बनीं 'हैट्रिक गोल' करने वाली पहली खिलाड़ी

भारत की महिला हॉकी टीम ने दक्षिण अफ्रीका दी मात

ड्रग परीक्षण में विफल होने के बाद धावक ब्लेसिंग ओकागबारे खेल से हुए बाहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -