मैदान के बीच बड़ा हादसा, गेंदबाज़ पर गिरा बल्लेबाज
मैदान के बीच बड़ा हादसा, गेंदबाज़ पर गिरा बल्लेबाज
Share:

ऑस्ट्रेलियाई टी-20 लीग बिग बैश अपने आखिर पड़ाव पर पहुंच गया है. मेलबर्न रेनेगेड्स और होबार्ट हरिकेंस बीते मंगलवार यानीं 21 जनवरी 2020 को आमने-सामने थे. जंहा डोकलैंड्स स्टेडियम में हुए इस मैच में एक ऐसी घटना हुई, जिसमें बल्लेबाज सैम हार्पर बुरी तरह गिर गए. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. मेलबर्न के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए हार्पर ने नाथन एलिस की गेंद पर मिड ऑफ की ओर एक शॉट खेला और फुर्ती से एक रन चुराने के लिए दौड़े. फील्डर ने चुस्ती में गेंद पकड़ी और उसे नॉन स्ट्राइकर एंड पर थ्रो किया. विकेट बचाने के लिए सैम हार्पर ने डाइव लगा दी. तभी हार्पर के सामने गेंदबाज एलिस आ गए. दोनों का ध्यान एक दूसरे की ओर नहीं था और नतीजतन बल्लेबाज गेंदबाज पर चढ़कर धड़ाम से मैदान पर जा गिरा.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस घटना का वीडियो BBL ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है. इस टकराव के बाद गेंदबाज तुरंत बल्लेबाज के पास जा पहुंचा और हाल-चाल लेने लगा. ज्यादा दर्द में भी वही नजर आ रहा था. हार्पर की स्थिति देखने आए डॉक्टर ने बिना कोई जोखिम लिए, आनन-फानन में पहले हार्पर को मैदान से बाहर ले गए फिर अस्पताल. वहीं उनके विकल्प के तौर पर टॉम कूपर को टीम में शामिल किया गया. हार्पर तब पांच गेंदों में छह रन बनाकर खेल रहे थे.

होबार्ट हरिकेन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मैकेलिस्टर राइट (70*) और मैथ्यू वेड (66) के अर्धशतकों के बूते निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 190 रन बनाए. जवाब में मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 186 रन बना सकी. मेलबर्न ने यह मुकाबला 4 रन से जीता.

INDvNZ: भारतीय टीम न्यूजीलैंड के आगे पड़ी फीकी, क्या इस बार इतिहास रच पाएंगे कोहली

भारत में KTM ने लांच की अपनी नयी पावरफुल बाइक , BMW और कावासाकी को देगी टक्कर

कप्तान रानी रामपाल ओलंपिक की तैयारियों पर बोली, कहा -'टीमों के खिलाफ अच्छा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -