पूरे परिवार के लिए ये कारें है बेस्ट, कीमत 10 लाख रु से कम
पूरे परिवार के लिए ये कारें है बेस्ट, कीमत 10 लाख रु से कम
Share:

बहुत से लोग अपने पूरे परिवार के ​हिसाब से गाड़ी खरीदना चाहते है. हम आपको Renault और Honda की तीन ऐसी मल्टी परपज व्हीकल (MPV) के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें एक बार में 5 से ज्यादा लोग यात्रा कर सकते हैं. इन कारों की सबसे बड़ी खासियतों में इनकी कीमतें हैं, जिनकी शुरुआती रेंज 10 लाख रुपये से भी कम हैं. आज हम आपको Renault Triber से लेकर Honda BR-V और Renault LODGY के परफॉर्मेंस और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं. इसके बाद आप खुद तय कर सकेंगे कि आपके बजट में कौन सी गाड़ी रहेगी सबसे बेहतर. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Bihar Forest Guard : अगर कर ली है परीक्षा देने की तैयारी, उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड जारी

Renault Triber : कंपनी ने पावर के लिए Renault Triber में 999 सीसी का 3-सिलिंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है. इसका इंजन 72 PS की मैक्सिमम पावर और 96Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.Renault Triber की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.95 लाख रुपये है.

ब्लैक कॉफ़ी पीने का भी होता है सही समय, जानें कौनसा

Honda BR-V : Honda BR-V का 1497सीसी, 4-सिलिंडर, SOHC-i-VTEC पेट्रोल इंजन 119 PS की पावर और 145Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 6-स्पीड MT के साथ CVT का भी विकल्प मिलता है. वहीं, 1498सीसी, 4-सिलिंडर, SOHC-i-VTEC VGT का डीजल इंजन 100 PS की पावर और 200Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसका इंजन 6-स्पीड MT से लैस है.Honda BR-V की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 9.52 लाख रुपये है.

आपको भी पता होनी चाहिए सफेद दाग से जुड़ी ये बातें

Renault LODGY : इसके अलावा बात करें Renault LODGY का 1.5-लीटर dCi डीजल इंजन 85 PS की पावर और 200Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसका इंजन 5-स्पीड AMT से लैस है. साथ ही, VGT के साथ 1.5-लीटर dCi डीजल इंजन 110 PS की पावर और 245Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसका इंजन 6-स्पीड MT से लैस है.Renault LODGY के 85PS (8 सीटर) की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 8,63,299 रुपये है.

इस खास चीज से छुटकारा पाना चाहती है कैटी प्राइस

लम्बे बालों की चाहत है तो अपनाएं ये टिप्स और न करें गलतियां

जानें शरीर को क्या नुकसान पहुंचाती है पैन किलर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -