Renault Triber की इन SUV से होगी टक्कर
Renault Triber की इन SUV से होगी टक्कर
Share:

अपनी अपकमिंग MPV Triber का पहला टीजर Renault India ने जारी कर दिया है, जिसे कंपनी 19 जून को दिल्ली में वैश्विक तौर पर पेश करने जा रही है. टीजर तस्वीर को ध्यान से देखें तो यह MPV कम SUV ज्यादा लग रही है यानी इसका फ्रंट Captur और Kadjar एसयूवी से मिलता जुलता है जिसकी बिक्री वैश्विक स्तर पर हो रही है. आइये जानते है पूरी जानकारी डिटेल्स में 

​जानिए क्या है Honda Activa 125 में ख़ास

कंपनी ने ग्राहको को आकर्षित करने के लिए Renault Triber में चौड़ा बम्पर दिया जाएगा जो कि LED डेटाइम रनिंग लैंप्स और क्रोम बिट्स के साथ आएगा. इसके अलावा इसमें चौड़ी हेडलैप्स दी जाएगी जो V-शेप्ड ग्रिल और बड़े रेनो बैज के साथ आएगी. Triber रूफ रेल्स के साथ भी आएगी, जो कि कम से कम टॉप-वेरिएंट में दी जा सकती है.Renault अपनी Triber को Kwid के ऊपर पॉजिशन करेगी और इसकी कीमत 5.3 से 8 लाख रुपये हो सकती है. इसे कंपनी मॉडिफाइड वर्जन Kwid के CMF-A मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर बनाएगी. Triber में डुअल-टोन इंटीरियर्स दिया जा सकता है. इसके अलावा यह बड़े टचस्क्रीन सिस्टम के साथ आएगी, जो Apple CarPlay और Android Auto से लैस है. इसकी तीसरी पंक्ति में 7-सीटर होने के चलते कंपनी AC वेंट्स भी दे सकती है.

भारतीय बाजार में UrDa Mobility की हुई एंट्री, जानिए खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी Triber में डुअल फ्रंट एयरबैग्स, ABS, रियर पार्किंग सेंसर्स और एक स्पीड वार्निंग सिस्टम दे सकती है. ऊंचे वेरिएंट्स में रियर पार्किंग कैमरा दिया जा सकता है. तो इसमें 1.0 लीटर का BR10 थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है, जो Kwid को भी पावर देता है. यह इंजन कुल पावर से 7bhp की पावर ज्यादा देगा यानी करीब 75bhp की पावर मिल सकती है. कंपनी इसे 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और AMT ट्रांसमिशन विकल्प के साथ लॉन्च कर सकती है.

Discover 110 से Bajaj Platina 110 H-Gear कितनी है अलग, जानिए तुलना

इन ब्रांडो की बाइक की कीमत है 57000 रु

भारत में Piaggio Ape City+ हुई पेश, ये है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -