Renault Triber कई जबरदस्त फीचर से होगी लैस, बहुत कम है बुकिंग अमाउंट
Renault Triber कई जबरदस्त फीचर से होगी लैस, बहुत कम है बुकिंग अमाउंट
Share:

दुनिया की लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी Renault जल्द ही अपनी नई कार रेनॉल्ट ट्राइबर लॉन्च करने जा रही है. अब Renault Triber की बुकिंग भी शुरू हो गई है और इसे 28 अगस्त को बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा. रेनॉल्ट ट्राइबर की बुकिंग आज से शुरू हो गई है और अगर आप इसे खरीदने चाहते हैं तो बुक कर सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत की इस कंपनी ने गजब के लुक वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की टीज

अगर बात करें इंजन और पावर की तो Renault Triber में 1.0 लीटर एनर्जी ड्यूल वीवीटी 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो कि 72 पीएस की पावर और 96 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करेगा. इंजन को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया जा सकता है.इस कार में 7.9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जो कि एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले सपोर्ट करेगा, पुश बटन स्टार्ट / स्टॉप, कूल्ड आर्मरेस्ट स्टोरेज, कीलेस एंट्री, डेडिकेटेड पिलर माउंट एसी वेंट्स जैसे फीचर्स दिए जाएंगे. सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में 4 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर विद कैमरा आदि जैसे फीचर्स दिए जाएंगे.

अभी खरीदे अपनी पंसदीदा चमचमाती Royal Enfield Bullet, कीमत चुकानी पड़ेगी आधी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रेनॉल्ट ट्राइबर की एक्स शोरूम कीमत करीब 5 लाख से 7.5 लाख रुपये तक हो सकती है. अगर आप ट्राइबर को बुक करना चाहते हैं तो आप इसे ऑनलाइन भी बुक कर सकते हैं या फिर रेनॉल्ट डीलरशिप से भी इसे 11 हजार रुपये देकर बुक किया जा सकता है.भारत में इस कार का मुकाबला मारुति सुजुकी स्विफ्ट, हुंडई ग्रैंड आई 10 एनआईओएस और फोर्ड फिगो जैसी कारों से हो सकता है.

Bajaj की इस लेटेस्ट बाइक से प्राकृतिक को मिलेगी प्रदुषण से राहत, जानिये अन्य खासियत

Royal Enfield की ये मोटसाइकिल अगले महीने हो जाएंगी महंगी, जानिए बढ़ें दाम

टेक्नोलॉजी के दौर में हेलमेट हो रहे हाईटेक, कंपनीयां जोड़ रही कई खास​ फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -