भारतीय बाजार में लॉन्च हुई रेनॉल्ट ट्रिबर 2021, यहां जानिए पूरा विवरण
भारतीय बाजार में लॉन्च हुई रेनॉल्ट ट्रिबर 2021, यहां जानिए पूरा विवरण
Share:

2021 Renault Triber ने कुछ बाहरी और आंतरिक अपडेट के साथ भारतीय बाजार में प्रवेश किया है, और Renault Triber 2021 कंपनी के लिए एक नया रंग विकल्प है जिसकी कीमत 5.30 लाख रुपये से 7.82 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है। यहां यह ध्यान रखना होगा कि इस मॉडल में ड्यूल-टोन एक्सटीरियर कलर ऑप्शन केवल टॉप-स्पेक 2021 रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सजेड वेरिएंट के साथ उपलब्ध है और ग्राहकों को इसके लिए अतिरिक्त 17,000 रुपये का भुगतान करना होगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2021 रेनो ट्राइबर में इंजन और ट्रांसमिशन के विकल्प समान हैं। उप -4 मीटरre MPV ऊर्जा 1.0-लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन को रोजगार देता है जो अधिकतम पावर 72PS और 96Nm पीक टॉर्क बचाता है। मोटर को 5-स्पीड MT या 5-स्पीड AMT के साथ जोड़ा जा सकता है। हालाँकि, 2021 Renault Triber चार वेरिएंट्स - RXE, RXL, RXT और RXZ में उपलब्ध है। सब -4 मीटर एमपीवी में एक दोहरी हॉर्न को मानक बनाया गया है। 

साथ ही आरएक्सएल ट्रिम में कोई नया फीचर नहीं जोड़ा गया है, लेकिन आरएक्सटी वेरिएंट अब ओआरवीएम पर नए एलईडी टर्न संकेतक और नए स्टीयरिंग-माउंटेड ऑडियो और फोन नियंत्रण का दावा करता है। टॉप-स्पेक आरएक्सजेड ग्रेड को एक नई ऊंचाई-समायोज्य ड्राइवर की सीट और मिस्ट्री ब्लैक छत और ओआरवीएम के साथ एक वैकल्पिक दोहरे स्वर बाहरी मिलता है। रेनॉल्ट ने 2021 ट्राइब लाइन-अप के लिए एक नई पेंट स्कीम-सीडर ब्राउन को जोड़ा है।

फरवरी में भारत की खुदरा मुद्रास्फीति में हुई 5.03 प्रतिशत की वृद्धि

गडकरी ने ऑटो इंडस्ट्री को मेक इन इंडिया को अपनाने के लिए कहा

वित्त मंत्रालय सेबी को स्थायी बांड पर परिपत्र वापस लेने की बात कही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -