रेनॉल्ट ने इस विदेशी बाजार में 'मेड इन इंडिया' किगर एसयूवी शिपिंग की शुरू
रेनॉल्ट ने इस विदेशी बाजार में 'मेड इन इंडिया' किगर एसयूवी शिपिंग की शुरू
Share:

रेनॉल्ट इंडिया ने सोमवार को जानकारी दी कि उसने किगर एसयूवी मॉडल की शिपिंग शुरू कर दी है, जो देश में विकसित और निर्मित हैं, दक्षिण अफ्रीकी बाजार में। कंपनी ने पिछले महीने नेपाल को किगर का निर्यात करना शुरू कर दिया है और ट्राइबर एमपीवी को दक्षिण अफ्रीका में निर्यात कर रही है, जिसका पहला बैच 2019 के दिसंबर में वापस भेजा जा रहा है।

Kiger को इस साल की शुरुआत में भारत में सब-कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में लॉन्च किया गया था और इसमें दुनिया भर के उभरते बाजारों में पसंदीदा में शामिल होने की क्षमता है। और जबकि इसे विशेष रूप से भारतीय ग्राहकों के लिए डिज़ाइन किया गया है, रेनॉल्ट इंडिया ऑपरेशंस के कंट्री सीईओ और एमडी वेंकटराम मम्मिलापल्ले को लगता है कि वाहन में व्यापक दर्शकों के बाजार को पूरा करने की अपील है। मंथ 'मेक इन इंडिया' मिशन के लिए रेनो की मजबूत प्रतिबद्धता को उजागर करता है, जो भारत की डिजाइन, इंजीनियरिंग और विश्व स्तरीय निर्माण क्षमताओं की क्षमता को प्रदर्शित करता है।" दक्षिण अफ्रीका के लोग। किगर देश में हमारे मौजूदा पोर्टफोलियो को और मजबूत करेगा।"  

भारत में, Kiger के पास प्रतिस्पर्धा करने के लिए प्रतिद्वंद्वियों की एक लंबी सूची है। इसमें निसान मैग्नाइट, हुंडई वेन्यू, टाटा नेक्सन, मारुति विटारा ब्रेज़ा, महिंद्रा एक्सयूवी 300, आदि शामिल हैं। लेकिन जो चीज इस कार को अपने प्रतिद्वंद्वियों से अलग करना चाहती है, वह है इसका अधिक कूप-आश सिल्हूट। रेनॉल्ट किगर का डिज़ाइन सामने के बम्पर के ऊपर क्षैतिज रूप से स्टैक्ड हेडलैम्प्स और स्लीक एलईडी डीआरएल द्वारा हाइलाइट किया गया है। लेकिन किगर की लॉन्चिंग के बाद रेनो भारत में अपनी पहुंच बढ़ा रही है। वर्तमान में, रेनॉल्ट इंडिया के भारत में 500 से अधिक बिक्री और सेवा टचप्वाइंट हैं।

'गुम है किसी के प्यार में': हनीमून पर जाएंगे सई और विराट, होगी इस मशहूर अदाकारा की एंट्री

KKK11:सौरभ राज जैन के एलिमिनेशन से नाराज हुईं पत्नी, कहा- 'क्या ये न्याय है?'

निया शर्मा ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि ट्रोलर्स बोले- 'दिखाना जरुरी है क्या'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -