जल्द ही बदल सकता है रेनॉल्ट का लोगो
जल्द ही बदल सकता है रेनॉल्ट का लोगो
Share:

रेनॉल्ट कंपनी अपने लोगो को बदलने के लिए नए कंपन और आधुनिक रूप सेट करने के लिए। हां, आपने इसे सही सुना। कंपनी अपने लोगो को बदलने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसे इस महीने में ही दो ZOE अभियानों के साथ प्रदर्शित किया जाएगा। Renaulution के दौरान दिखाया गया, यह नया लोगो पहले से ही Renault 5 प्रोटोटाइप के फ्रंट ग्रिल पर बैठता है। 

नया लोगो रेनॉल्ट के लिए "नौवेल्ले अस्पष्ट" का प्रतीक है, जिसमें कुछ नया, जीवंत और आधुनिक लाने का विचार है। हालांकि पिछले लोगो (2015 में लॉन्च) ने छोटे आकार पर कुछ पठनीयता के मुद्दों के साथ जटिल लग सकता है, यह नया रंबल हर आकार और सामग्री में बहुत सुसंगत और पठनीय होने में भिन्न होता है; सही जब उभरा, सिले या यहां तक कि मूर्तियां। कंपनी के लोगो के बारे में बात करते हुए कह सकते हैं कि रेनॉल्ट की धारदार रेखाओं से बने लोगो के साथ एक लंबी परंपरा है, जो कि 1946 के लोगो से शुरू होती है, जब तक 1992 में स्टाइल मार्के द्वारा किए गए नए 3 डी दृष्टिकोण नहीं।

फिर भी, रेनॉल्ट को 1970 या उसके बाद की उदासीनता नहीं मिल रही है। रेनॉल्ट के लिए नौवेल्ले अस्पष्ट "आधुनिकता और प्रौद्योगिकी का एक बयान है। हालाँकि इस नए लोगो का उपयोग अब रेनॉल्ट के सोशल मीडिया के लिए भी किया जा रहा है और इसे इस वर्ष जून से सभी अलग-अलग वेब प्लेटफार्मों पर तैनात किया जाएगा। यह अगले साल से रेनॉल्ट की नई लाइन-अप पर बैठेगा। कंपनी इस नए लोगो को सभी पहलुओं में नए कंपन और नई ऊर्जा के रूप में नज़र आ रही है।

आंध्र प्रदेश में हुए लॉरी और ऑटोरिक्शा की टक्कर, 6 की मौत 6 घायल

Hyundai ने लॉन्च किया अपना मल्टी पर्पस व्हीकल स्टारिया का आधिकारिक टीज़र

ओकिनावा ऑटोटेक Oki100 को किया गया लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -