KWID पर मिल रहा है 40 हजार रु तक का डिस्काउंट, जानिर पूरा ऑफर
KWID पर मिल रहा है 40 हजार रु तक का डिस्काउंट, जानिर पूरा ऑफर
Share:

त्यौहार के सीजन में बड़े से बड़े कर निर्माता कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक बढ़िया ऑफर दे रही है. ऐसे में अगर आप रेनो क्विड को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपके लिए ये काम की खबर हम, लेकर आए है. बता दें कि सितंबर महीने में कार की बिक्री बढ़ाने के लिए कंपनी डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर पर ग्राहक काफी लाभंवित हो रहे हैं. यह ऑफर केवल रेनो क्विड पर ही मान्य है. कंपनी अन्य किसी भी गाड़ी परऑफर नहीं दे रही है.

इस दिन लॉन्च होंगी इंडियन चीफटेन एलीट मोटरसाइकल

इस ऑफर के तहत रेनो क्विड के हीरो एडिशन पर सबसे ज्यादा 15,000 रूपए तक का नगद डिस्काउंट ग्राहकों को दिया जा रहा है. इस ऑफर के तहत नई क्विड खरीदने वाले ग्राहकों को रेनो एस्योर से एक रूपए में इंश्योरेंस भी दिया जाएगा. किस्से कि ग्राहकों को काफी फायदा मिलेगा. वहीं ईएमआई पर कार खरीदने वाले ग्राहकों को 7.99 फीसदी ब्याज दर पर फायनेंस मुहैया करा दी जाएगी. इस प्रकार से ग्राहकों को रेनो क्विड के अलग-अलग वेरिएंट पर कुल मिलकर 30,000 रूपए से लेकर 40,000 रूपए तक का लाभ मिलने वाला है. 

2 माह के भीतर 55 हजार के पार, SUZUKI के इस स्कूटर ने बना दिया रिकॉर्ड

आपको बता दें कि अगर आप पुरानी कार को एक्सचेंज कर नई रेनो क्विड लेते हैं तो कंपनी आपको 15 हजार रूपए का एक्सचेंज बोनस भी ऑफर के तहत प्रदान करेगी. यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि यह ऑफर केवल सितंबर महीने में कार खरीदने पर मान्य है. अतः आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते है तो आप इसके लिए जल्द से जल्द करे.

यह भी पढ़ें...

इस तरह भारत में लॉन्च होंगी HERO की यह दमदार बाइक

जान लीजिए डुएट 125 की कीमत और फीचर्स, इस दिन बाजार में होंगी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -