रेनॉल्ट निसान TN संयंत्र में पांच दिनों के लिए संचालन किया  स्थगित
रेनॉल्ट निसान TN संयंत्र में पांच दिनों के लिए संचालन किया स्थगित
Share:

रेनॉल्ट निसान ऑटोमोटिव इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने तमिलनाडु में अपने संयंत्र में पांच दिनों के लिए परिचालन को अस्थायी रूप से निलंबित करने की घोषणा की। यह कदम राज्य में उच्च कोविड-19 संक्रमणों के मद्देनजर बुधवार से लागू होगा। यह कदम ऐसे समय में उठाया गया है जब चेन्नई से लगभग 45 किलोमीटर दूर ओरगडम में कारखाने के श्रमिकों ने मंगलवार को कोविड-19 महामारी के कारण सुविधा पर काम बंद करने की मांग की है। 

कंपनी के प्रबंध निदेशक और सीईओ बीजू बालेंद्रन को एक आंतरिक पत्र मिला, “चेन्नई और उसके आसपास कोविड-19 की स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है। इसलिए, यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों की सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करते हैं और एहतियात के तौर पर, 26 मई से 30 मई तक संयंत्र के संचालन को अस्थायी रूप से निलंबित करने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि “कोविड-19 संक्रमणों के तेजी से बढ़ने के साथ, हम इस वृद्धि के आपके और आपके परिवारों पर पड़ने वाले प्रभाव को लेकर आपकी बढ़ती चिंताओं को समझते हैं। मैं और RNAIPL (रेनॉल्ट निसान ऑटोमोटिव इंडिया प्राइवेट लिमिटेड) प्रबंधन टीम आपकी चिंताओं और कर्मचारियों और व्यावसायिक भागीदारों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को साझा करती है। 

इससे पहले दिन में, प्रबंधन और रेनो निसान कर्मचारी संघ ने कारखाने के संचालन को लेकर एक मैराथन बैठक की, क्योंकि कर्मचारियों को ड्यूटी पर जाने का डर था। महामारी के मद्देनजर 5,000 से अधिक लोगों ने दो पालियों में काम किया और कर्मचारी काम करने को तैयार नहीं थे। कोविड-19 स्थिति के कारण कर्मचारियों में डर था क्योंकि वे हमारे राज्य में उच्च संक्रमण के कारण जोखिम का सामना कर रहे थे। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, तमिलनाडु ने मंगलवार को 34,285 नए कोविड-19 मामले दर्ज किए, जिसमें कुल मिलाकर 19,11,496 केसलोएड को धकेल दिया गया।

पुलिसकर्मी के बेटे मुबारक अली ने की दो गर्भवती गायों की हत्या, किसान को मिला कटा हुआ सिर

मुख्यमंत्री नितीश के मित्र ने लगाई गुहार, कहा- "मेरे गांव का स्वास्थ्य केंद्र शुरू..."

3 महीने पहले धर्म बदलकर सलमान से किया निकाह, अब फांसी के फंदे पर लटकी मिली 'श्रवंती'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -