फ्रैंक्फर्ट मोटर शो में रेनो ने दिखाई डस्टर की ताकत
फ्रैंक्फर्ट मोटर शो में रेनो ने दिखाई डस्टर की ताकत
Share:

रेनो ने भी फ्रैंक्फर्ट मोटर शो में अपनी न्यू डस्टर को शोकेश किया है। अपडेटेड नई एसयूवी में बाहर से लेकर भीतर तक कई अहम बदलाव किए गए है। डस्टर में किए गए बदलाव जैसे नया रुप रंग और इंटीरियर, इन सबके साथ रेनो डस्टर और भी शानदार लग रहा है।

नए डस्टर का बाहरी भाग आगे और पीछे दोनों ओर अधिक खुला है और पिछले मॉडल की तुलना में व्यापक दिखता है। यह नई कॉम्पैक्ट एसयूवी में हाई बेल्ट लाइन, नए ग्रिल के रेल और प्रमुख सिल्वर के सामने और रियर स्किड प्लेट्स भी शामिल हैं।

नई डस्टर को एक नया एलईडी फ्रंट लाइट सिग्नेचर भी दिया गया है, जो इसके लुक को शानदार बनाता है। नए डस्टर में इंफोटेनमेंट सिस्टम को भी उपर लगाया गया है। सीटों को अधिक आरामदायक बनाने के लिए मैटेरियल में चेंजेज किए गए है।

सीटो में बैठने की क्षमता को भी बढ़ा दिया गया है। डस्टर के नए रूप में मल्टी-व्यू कैमरा, अल्रट, एयरबैग, ऑटो एयर कंडीशनिंग, हाथ से मुक्त कार्ड, बिना चाबी प्रविष्टि और ऑटो हेडलाइट जैसे नए उपकरण भी शामिल हैं।

रेनो का कहना है कि यह एख बेहतर फोर व्हील ड्राइव का आनंद देगा। ड्राइवर की सेफ्टी के लिए हिल डिंटेंट कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट और 4*4 मॉनिटर है, जिसमें एक कंपास है, जो ड्राइवर को एक कोने से सूचित कर देगा। इस नए डस्टर में भी 1.5 लीटर डीजल और 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन को ही रखा गया है।

ये 7 कंपनियां ऑटो एक्सपो 2018 में हिस्सा नहीं लेंगी

शुरु हो गया मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स 2017, प्रथम चरण संपन्न

बीएमडब्ल्यू ने की सबसे बड़ी एसयूवी एक्स 7 का खुलासा

हीरो मोटर: हीरो एक्सट्रीम 200 एस जल्द लांच होगी

15 साल से पुराने वाहनों पर लग सकता है बैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -