रेनॉल्ट ने किया मोस्ट अवेटेड कार क्विड को लांच

रेनॉल्ट ने आख़िरकार अपनी मोस्ट अवेटेड कार क्विड को आज गुरुवार को लांच कर दिया है. इसके साथ ही आपको यह भी बता दे कि कम्पनी ने इसकी कीमत दिल्ली के एक्स शोरूम में 2.56 लाख रुपये से 3.53 लाख रुपये के बीच रखी है. गौरतलब है कि कम्पनी ने इसकी प्री बुकिंग भी कुछ दिनों पहले शुरू कर दी थी और इसके तहत कई ग्राहकों ने इसकी बुकिंग के लिए 20 हजार से 50 हजार रूपये की टोकन मनी भी दी थी. इसके साथ ही कम्पनी ने यह दावा भी किया है कि क्विड भारत की सबसे ज्यादा फ्यूल एफिशिएंट कार साबित होने वाली है और यह 25.17 kmpl का माइलेज भी देने वाली है.

कार के बारे में बात करें तो रेनॉल्ट ने अपनी इस कार क्विड में 799cc का 3 सिलिंडर इंजन भी लगाया है जोकि 54 bhp के साथ ही 72nm की ताकत भी देने में भी सक्षम है. इसके साथ ही क्विड में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी लगाया गया है. क्विड के ग्राउंड क्लियरेंस की बात करें तो यह 180mm का है जोकि इस सेगमेंट की गाड़ियों से ज्यादा बताया जा रहा है.

रेनॉल्ट ने क्विड को चार नए वैरिएंट में लांच किया है जोकि Renault Kwid Std (Base) - 2.56 लाख रुपये, Renault Kwid RxE - 2.88 लाख रुपये, Renault Kwid RxE (O) - 2.94 लाख रुपये, Renault Kwid RxL - 3.11 लाख रुपये, Renault Kwid RxT - 3.44 लाख रुपये Renault Kwid RxT (O)- 3.53 लाख रुपये है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -