रेनो क्विड v/s डैटसन रेडी-गो
रेनो क्विड v/s डैटसन रेडी-गो
Share:

कार बाजार में एक से बढ़कर एक कार है. जो आपको स्मार्ट फीचर से लगाकर कई सारी अलग-अलग तकनीकों से लैस कारे मार्केट में मिल जाएगी. लेकिन लोगो के लिए दो अच्छी करो में से किसी एक का चुनाव करना ठीक होता है. पॉवर फुल कार और बजट की कारो में शामिल है रेनो क्विड और डैटसन रेडी-गो कारे. तो अब आप दोनों की कीमत और फीचर की तुलना करके अपना निर्णय आसानी से ले सकते है. 

रेनो क्विड कार की कीमत ग्राहकों के लिए 3.82 लाख रूपये रखी है. यह कार अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा स्पोर्टी और स्टाइलिश कार है. इसके अलावा बढ़िया स्पेस के चलते, सीटे अच्छी दी गयी है, जो ड्राइव करने का मजा देती है. इंजन की और आये तो इस कार में 999 सीसी का इंजन लगा हुआ है. जो 68 पीएस की पॉवर क्षमता के साथ आती है. यह 91 एमएम टॉर्क देता है. ग्राहकों की सहूलियत के चलते 5 स्पीड गियर दिये है. रेनो क्विड ए लीटर में यह कार 23 kmpl की माइलेज देती है. 

डैटसन रेडी-गो इस कार के लिए ग्राहकों को 3.57 लाख रूपये खर्च करने होंगे. जबकि इंजन की बात की जाये तो 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन दिया है. इंजन 68 पीएस की पॉवर के साथ 91 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है. माइलेज की बात की जाये तो डैटसन रेडी-गो एक लीटर में 22.5 कम का माइलेज देती है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

GST का यह असर कर देगा अब गाड़ियों के दामों में वृध्दि

टोर्नेडो इतना तेज़ था कि हवा में उड़ा दी SUV कार, देखिये वीडियो

#WatchNow: भारत में 21 सितम्बर को लांच होगी रेंज रोवर वेलार, BMW X6 को मिलेगी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -