Renault : कंपनी इन टॉप सेलिंग मॉडल्स पर दे रही बंपर डिस्काउंट

गिरते कार बाजार में वाहन निर्माता कंपनियों के लिए गाड़ी बेचने का नया संघर्ष शुरू हो गया है. पिछले महीने एक भी गाड़ी ना बेचने के चलते कार कंपनियों का काफी काफी नुकसान हुआ है. ऐसे में कुछ कंपनियों ने ऑनलाइन कार बिक्री की शुरुआत करने के साथ ही डिस्काउंट की भी पेशकश की है और Renault India भी इन्हीं में से एक है, जो मई महीने में अपनी बिक्री में उछाल देने के लिए अपने टॉप सेलिंग मॉडल्स पर डिस्काउंट दे रही है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

जानिए क्या है BMW एक्सटेंडेड केयर सर्विस ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Renault Kwid एंट्री लेवल मॉडल है और यह देश में पॉपुलर कार भी है. भारतीय बाजार में इस हैचबैक को काफी ज्यादा प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं और हाल ही में इस गाड़ी को फेसलिफ्ट भी मिला है. इसमें कंपनी 0.8 लीटर और 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन का विकल्प दे रही है. 1.0 लीटर पेट्रोल Kwid मैनुअल और AMT गियरबॉक्स के साथ आता है. कंपनी इसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट के साथ 15,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस भी दे रही है. इसके साथ ही इस गाड़ी पर 10,000 रुपये का लॉयल्टी बॉनस और 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है.

सेकंड हैंड बाजार में खरीद सकते है ब्रांड न्यू वाहन, जाने डिटेल्स

इसके अलावा Renault Triber कंपनी की लेटेस्ट गाड़ी है और यह सब-4 मीटर कॉपैक्ट 6-सीटर MPV है जिसे Renault के CMF-A प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है. इसमें 1.0 लीटर 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है जो मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है. रेनो जल्द इस गाड़ी का AMT वर्जन भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है और इसमें 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जाएगा. कंपनी इसमें 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस, 10,000 रुपये का लॉयल्टी बॉनस और 10,000 रुपये का अतिरिक्त लाभ एग्रीकल्चर सेक्टर को दे रही है.

Honda Gold Wing में जल्द मिलने वाली है खास सुविधा

TVS की ये लग्जरी मोटरसाइकिल जल्द बाजार में होगी लॉन्च

Datsun : नई BS6 मानकों से लैस GO और GO+ हुई लॉन्च, जानें फाइनेंस स्कीम्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -