अब कम बजट में घर ले आए रेनाल्ट् क्वीड
अब कम बजट में घर ले आए रेनाल्ट् क्वीड
Share:

फ्रांस की कार निर्माता कंपनी रेनाल्ट् ने देश अपनी शानदार कार क्वीटड को पेश किया था। इस आकर्षक लुक और दमदार इंजन वाली कार की भारतीय बाजार में कीमत 2.56 लाख रूपये तय की गई है। कंपनी ने अपनी इस कार को बहुत ही कम बजट के साथ बाजार में पेश किया था।

रोनाल्ड क्वीड एक बिल्कुल नई हैचबैक है जिसे एक बिल्कुल नए डिजाइन पर तैयार किया गया है। कंपनी का दावा है कि ये हैचबैक कार दिखने में 'SUV' की तरह है। इस गाड़ी को डिजाइन करने में कितनी मेहनत की गई है। रोनाल्ड क्वीड 98 फीसदी भारत में तैयार की गई है और डेवलपमेंट का काम करीब 80 फीसदी Renault के भारतीय इंजीनियरों ने किया है। 

रोनाल्ड क्वीड का इंटीरियर भी कुछ खास है। डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर बहुत ही साफ है। टेकोमीटर की जगह गियर शिफ्ट इंडिकेटर लगाया गया है। इसके अलावा इस कार के टॉप एंड वेरिएंट की सबसे खास चीज 7 इंच का टच स्क्रीन है जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नैविगेशन की सुविधा है। Kwid 25.17 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी। अगर ऐसा है तो फिर Kwid देश की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार बन सकती है। इस कार में कंपनी ने सुरक्षा उपकरणों का भी विशेष प्रयोग किया है। कंपनी ने रेनाल्टा क्वीीड में फ्रंट एअरबैग, सेंट्रल लॉकिंग, फ्रंट डिस्कi ब्रेक, हाई माउंट स्टॉ प लैम्पय, और ऑडियो पार्किंग वॉर्निंग जैसे फीचर्स दिये हैं।

 

अब ट्रक ड्राइवरों की रेसिंग देखने को हो जाएं तैयार

मात्र 15 सेकंड में यह बस होती है फुल चार्ज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -