बाज़ार में तहलका मचाने आ रही है रेनॉल्ट की हैचबैक क्वी‍ड
बाज़ार में तहलका मचाने आ रही है रेनॉल्ट की हैचबैक क्वी‍ड
Share:

हैचबैक कार चहेतों के लिये एक और शानदार कार भारतीय बाजार में दस्तक देने जा रही है। हाल ही में अपनी शानदार कार क्वीड को ग्लोबली प्रदर्शित करने वाली फ्रेंच कार निर्माता कंपनी रेनॉल्ट ने क्वीड हैचबैक का भारत में परीक्षण किया है।

रेनॉल्ट की क्वीड को सड़क पर दौडता देख सभी हैरान रह गये, ये कार देखने में बेहद ही शानदार लग रही है और इस कार की कीमत जितनी बताई जा रही है उस मुताबिक ये कार देश में मौजूद कई अन्य छोटी कारों को कड़ी टक्कर देगी यह उम्मीद लगाई जा रही है। बेहद ही आकर्षक लुक और छोटे इंजन से युक्त रेनॉल्ट की यह क्वीड किसी भी हैचबैक लर्वस को बेहद ही पसंद आयेगी।

जानकारों का मानना है कि कंपनी इस कार को सिर्फ 3 लाख रूपये के आसपास भारतीय बाजार में पेश करेगी, और ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि रेनॉल्ट अपनी हैचबैक क्वीेड को इसी वर्ष त्योहार के मौके पर भारत में लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने अपनी इस कार में 800 सीसी की क्षमता का इंजन उपयोग किया है।

उम्मीद लगाई जा रही है की ये कार बेहतर माइलेज के साथ साथ शानदार परफ़ोर्मेंस भी प्रदान करेगी। एकस्टीरियर  को कंपनी ने बहुत ही सोच विचार के बाद तैयार किया है और कार की यूनीक बॉडी डिज़ाइन इसे बेहद ही खुबसुरत लुक देती है। इस कार में कंपनी ने क्वीड नेविगेशन सिस्टम, यूएसबी पोर्ट, ब्लूटूथ, डीजिटल इन्स्ट्रुमेंट क्लस्टर जैसे आधुनिक फीचर्स को भी सम्मिलित किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -