15 फ़रवरी को होगा रेनॉल्ट किगर का प्रक्षेपण, जानिए पूरा विवरण
15 फ़रवरी को होगा रेनॉल्ट किगर का प्रक्षेपण, जानिए पूरा विवरण
Share:

अग्रणी ऑटोमोबाइल निर्माता रेनॉल्ट अगले सप्ताह भारत-किगर एसयूवी के लिए अपनी नई उप-कॉम्पैक्ट एसयूवी लॉन्च करने के लिए तैयार है, रेनॉल्ट किगर का 15 फ़रवरी को प्रक्षेपण होगा। फ्रांसीसी ऑटोमेकर ने इससे पहले दिल्ली में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में 28 जनवरी को टाइगर एसयूवी के उत्पादन संस्करण का अनावरण किया था। फ्रांसीसी ऑटो कंपनी भारतीय बाजार में सबसे सस्ती एसयूवी में ड्राइव करने का दावा करता है। 

किगर भारत में पहले से ही जमकर प्रतिस्पर्धी उप-कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट को गर्म करने का वादा करता है। रेनॉल्ट ने आश्वासन दिया है कि यह किगर एसयूवी के साथ एक पायदान ऊपर मूल्य ले जाएगा। फीचर की बात करें तो रूफ ड्यूल-टोन इफेक्ट में आता है जो सिर्फ हायर-ऐनक वेरिएंट तक ही सीमित रहने की संभावना है। पीछे की ओर, उल्टे सी के आकार के एलईडी टेल लैंप तेज और आधुनिक दिखते हैं। 

साथ ही यह एसयूवी दो इंजन विकल्पों के साथ आएगी- 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड तीन सिलेंडर पेट्रोल इंजन 100 पीएस और 160 एनएम और 1.0 एल पेट्रोल इंजन 72 पीएस और 96 एनएम के आउटपुट के साथ देगी। ट्रांसमिशन ऑप्शन में 1.0 एल पेट्रोल इंजन पर फाइव-स्पीड मैनुअल और पांच स्पीड ईजी-आर एएमटी और 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड यूनिट पर फाइव-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एक्स-ट्रॉनिक सीवीटी शामिल होंगे। किगर एसयूवी निसान मैग्नाइट, किआ सोनेट, हुंडई वेन्यू, मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा, टाटा नेक्सन, महिंद्रा एक्सयूवी300 की पसंद का सीधा प्रतिद्वंद्वी होगा।

वित्त मंत्रालय: शहरी स्थानीय निकायों में सुधार करने के लिए गोवा बना छठा राज्य

भारत में 2021 में होगी 6.4 प्रतिशत की औसत वेतन वृद्धि: सर्वेक्षण

फिर रुलाएंगी प्याज़ की कीमतें, जल्द बढ़ने वाले हैं भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -