रेनॉल्ट अपनी कारों दे रही 70 हज़ार रुपये तक की भारी छूट, जानिए कैसे मिलेगा लाभ
रेनॉल्ट अपनी कारों दे रही 70 हज़ार रुपये तक की भारी छूट, जानिए कैसे मिलेगा लाभ
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के कारण ऑटोमोबाइल कंपनियों को काफी आर्थिक नुकसान हुआ है, जिसे पूरा करने के लिए कंपनियां नए-नए ऑफर्स के साथ वाहनों को बाजार में बेच रही हैं। कंपनियों का उद्देश्य यही है कि जैसे तैसे नुकसान की भरपाई की जा सके। इसी क्रम में रेनॉल्ट अपनी सेल को बूस्ट करने के लिए लगातार अपने ग्राहकों को डिस्काउंट और बेनिफिट्स की पेशकश कर रहा है। भारतीय बाजार में रेनॉल्ट क्वीड और रेनॉल्ट ट्राइबर का प्रदर्शन अच्छा ही रहा है। अब कंपनी नए फेस्टिव ऑफर्स लेकर आई है। यह ऑफर 1 अगस्त से 31 अगस्त के मध्य लॉन्च होने वाली कारों पर ही लागू होगा।

इस ऑफर के तहत ग्राहक यदि कंपनी की सिलेक्टेड कार खरीदते हैं तो उन्हें 6.99 पर्सेंट इंट्रेस्ट रेट मिलेगा। इसके साथ ही कार खरीदने पर शुरूआती 4 महीने कोई EMI भी नहीं भरनी होगी। क्विड के अलावा कंपनी रेनॉल्ट ट्राइबर पर भी डिस्काउंट दे रही है। इस कार पर भी केरल, गुजरात और महाराष्ट्र के कस्टमर्स को 40,000 रुपये की बड़ी रियायत मिलती है। अन्य राज्यों लिए यह छूट 30,000 रुपये है। रेनॉल्ट ट्राइबर की शुरुआती कीमत 4.99 लाख रुपये रखी गई है।

इस ऑफर के तहत कंपनी रेनॉल्ट क्विड पर 40,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। यह डिस्काउंट केरल, महाराष्ट्र और गुजरात के ग्राहकों के लिए हैं। इसके साथ ही इस कार पर 7000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट भी मिल रही है। बाकी राज्यों के ग्राहकों को 35,000 रुपये तक की छूट मिलती है। इस कार की शुरुआती कीमत 8.49 लाख रुपये तय की गई है। केरल, गुजरात और महाराष्ट्र के ग्राहकों को 40,000 रुपये की छूट मिलती है। वहीं 20,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी इस कार पर मिल रहा है।  अन्य राज्यों के ग्राहकों को 70,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

CAG के रूप में GC मुर्मू ने संभाला पदभार, राष्ट्रपति ने दिलाई शपथ

इन फिल्मों के माध्यम से दादा कोंडके ने बटोरी खूब सुर्खियां, सात मराठी मूवीज ने मनाई गोल्डन जुबली

Kia Sonet आज से दुनियाभर में मचाएंगी धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -