इस कार कंपनी ने ओपन किए तीन नए वर्कशॉप
इस कार कंपनी ने ओपन किए तीन नए वर्कशॉप
Share:

जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Renault ने भारत में पिछले दिनों रहे लॉकडाउन के बावजूद 17 नए सेल्स व सर्विस टचप्वाइंट्स को जोड़ने का ऐलान किया है. मिली रिपोर्ट के अनुसार इनमें 14 शोरूम और 3 वर्कशॉप सम्मिलित हैं. जिन्हें अप्रैल से जुलाई के बीच के समय में जोड़ा गया है. जानकारी के लिए बता दें, ये शोरूम हिमाचल प्रदेश, तेलंगाना, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, पंजाब, आंध्र प्रदेश, असम, तमिलनाडु और महाराष्ट्र में स्थित हैं.

TVS की इस बाइक की कीमत में हुआ इजाफा

बता दे कि भारत में रेनो की गाड़ियां यूजर्स को कुछ खास आकर्षित नहीं कर पाती हैं, किन्तु बीते वर्ष कंपनी ने एक नए सेगमेंट में एंट्री करते हुए, देश की सबसे सस्ती कही जाने वाली एमपीवी ट्राइबर को पेश किया था. जिसके बाद से ब्रिकी के आंकड़ो में कुछ इजाफा देखा गया है. जुलाई 2020 में रेनो ने 6,422 इकाइयों की बिक्री दर्ज की है. जो बीते साल सेल की गई यूनिट्स की तुलना में 75.5 फीसद अधिक हैं.

Yamaha की इन धांसू स्कूटर्स की कीमत में हुआ इजाफा

इसके अलावा इन नए डीलरशिप के साथ रेनो ने देश में अपने नेटवर्क को मजबूत कर लिया है, जो वर्तमान में 390 से ज्यादा बिक्री पाइंट के साथ 470 से ज्यादा सेवा टचप्वाइंट तक हो गया है. यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि कंपनी ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय कार Triber और Kwid में कुछ बदलाव किए हैं, जिसके बाद अब कंपनी अगस्त में Duster को टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च करने की योजना बना रही है.रेनो इंडिया ऑपरेशंस के कंट्री सीईओ और प्रबंध निदेशक, वेंकतराम मामिलपल्ले ने इस अवसर पर कहा, "हम मौजूदा स्थिति को देखते हुए सावधान हैं, किन्तु साथ ही यह देखना भी बहुत उत्साहजनक है, कि हम इस विपत्ति के वक्त में भी नए डीलरों को आकर्षित कर रहे हैं." 

यहां पर दान किए गए कोरोना चिकित्सा में सहायक वाहन

मुस्लिम ऑटो ड्राइवर ने नहीं बोला 'जय श्री राम' तो युवकों ने की पिटाई

आ गई सबसे धाँसू इलेक्ट्रिक बाइक, एक बार चार्ज होने पर चलेगी 470 Km

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -