Renault ने भारत में इन चार कारों का प्रोडक्शन किया बंद
Renault ने भारत में इन चार कारों का प्रोडक्शन किया बंद
Share:

फ्रांस की प्रसिद्द वाहन निर्माता कंपनी Renault जो अपनी दमदार कारों के लिए जानी जाती है. ऐसे में Renault के बारे में हाल में एक नयी जानकारी मिली है जिसमे बताया गया है कि वाहन निर्माता कंपनी रेनो ने भारत में अपनी प्रमुख चार कारों को बंद कर दिया है, जिसके चलते अब कंपनी इनका प्रोडक्शन नहीं करेगी.  बंद हुई इन कारों में पल्स हैचबैक, स्काला, फ्लुअंस सेडान और कोलेओस शामिल है. हालांकि रेनो इंडिया ने आधिकारिक तौर पर वाहनों के बंद करने की घोषणा नहीं की है, किन्तु सामने आयी रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि ल्स हैचबैक, स्काला, फ्लुअंस सेडान और कोलेओस का प्रोडक्शन भारत में नहीं होगा.

रेनोल्ट इंडिया के एमडी और सीईओ सुमित सुहनी ने कहा कि कंपनी ने छह साल पहले भारत में परिचालन शुरू किया था और अब उसके पोर्टफोलियों में क्विड, डस्टर और लॉडी है.  हम हर साल एक कार लांच करके अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करना चाहते हैं. इनकी कमजोर बिक्री के कारण इन्हे बंद किया जा रहा है. इनकी जगह नए मॉडल और कारों को लाया जायेगा. 

बता दे कि भारतीय कार बाजार में Renault कंपनी भी भी अपना महत्वपूर्ण स्थान रखती है. किन्तु अब पल्स हैचबैक, स्काला, फ्लुअंस सेडान और कोलेओस कारों को नहीं बेचा जायेगा. 

हौंडा ने तोड़े अपने सभी पुराने रिकार्ड्स

कार की बैटरी की इस तरह करें देखभाल

कार की सीट साफ करने के लिए करें ये उपाय

जीप कम्पास के पेट्रोल वेरिएंट का प्रोडक्शन हुआ शुरू

होंडा ने ट्रक चालकों के लिए किया सराहनीय आयोजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -