Renault Captur और Nissan kicks में  कौन सी कार है बेस्ट?
Renault Captur और Nissan kicks में कौन सी कार है बेस्ट?
Share:

भारतीय ग्राहको को ध्यान मे रखते हुए, Renault India ने अपनी अपडेटेड Captur को हाल ही में भारत में पेश किया है. कंपनी ने 2019 Renault Captur में कई नए सेफ्टी फीचर्स जोड़े हैं. कंपनी का भारतीय बाजार में Nissan Kicks जैसी कारों से है. हम आपको इन दोनो कारों के फीचर्स और कीमत के बारे में जानकारी देने वाले हैं, ताकि आप अपनी पसंदीदा कार आसानी से चुन सके.

अगर बात करे फीचर के बारे मे तो Renault Captur का 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन 104 bhp की मैक्सिमम पावर और 142 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता है. साथ ही Renault Captur मे 1.5-लीटर का CRDi डीजल इंजन 108 bhp मे मैक्सिमम पावर 240 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता है. Renault Captur की क्षमता यूजर की उम्मीद के अनुरूप है. इस कार का 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है. जिसमे 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स लगाए गये है.

इस कार के मुकाबले 2019 Nissan Kicks में लगा 1.5 लीटर H4K पेट्रोल इंजन 104bhp की पावर और 142Nm का टॉर्क जनरेट करने की शक्ति है. इसके अलावा 1.5 लीटर K9K डीजल इंजन 108bhp की पावर और 240Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता है.इस कार  के पेट्रोल इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है, साथ डीजल में 6-स्पीड की क्षमता प्रदान की गयी है. इन दोनो कंपनी का कारो का ग्राहको बीच अपनी श्रेष्टता को सिध्द करने के लिए कड़ा मुकाबला है.

A.I से लैस मोटरसाइकिल होगी लॉन्च, तय कर सकेंगे 150 किलोमीटर दूरी

2 सबसे नई बाइक्स, कीमत है 60,000 रु से कम

इस बार वित्त वर्ष में Suzuki ने हासिल की जोरदार बढ़त, इतनी रही सेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -