नए रेडिएंट रेड शेड के साथ लॉन्च हुआ Captur का नया मॉडल, जानें कीमत और खासियत

नए रेडिएंट रेड शेड के साथ लॉन्च हुआ Captur का नया मॉडल, जानें कीमत और खासियत

शानदार वाहन निर्माता Reno कंपनी ने कैप्चर suv को नए वेरिएंट रेड शेड के साथ कॉन्ट्रास्ट ब्लैक फिनिश्ड रूफ में लॉन्च किया है. देखने में गाड़ी काफी शानदार नजर आ रही है. बता दें कि गाड़ी में RXT पेट्रोल, RXT डीजल और Platine डीजल वेरिएंट्स में रूफ रेल्स फीचर शामिल है. इन मॉडल में कई नए प्रीमियम फीचर्स भी आपको देखने को मिलेंगे. इन मॉडल्स के स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस लिस्ट के बारे में विस्तार से जानते हैं...

हिंदुस्तान में ली 2019 कावासाकी वर्सिस 650 ने एंट्री, कीमत कर देगी रोंगटे खड़े

कंपनी की इस नई कार की कीमत 9.99 लाख रुपए और टॉप वेरिएंट की कीमत 13.25 लाख रुपए कंपनी ने तय की है. बता दने कि कंपनी द्वारा इस गाड़ी में 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है. यह इंजन 5600 rpm पर 104bhp की पावर और 4000 rpm पर 142Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है और 1.5 लीटर डीजल इंजन में 4000 rpm पर 108bhp की पावर और 1750 rpm पर 240Nm का टॉर्क पैदा करता है. 

इतने सारे एडवांस फीचर के साथ YAMAHA की नई बाइक ने दी दस्तक

इसके फीचर देखें जाए तो एसयूवी कार में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील और एक टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ बिल्ट-इन नेविगेशन है. रेनो कैप्चर में LED हैडलैंप्स और टेललाइट्स, LED इंडीकेटर्स और 17-इंच एलॉय व्हील्स दिए गए हैं. कंपनी ने इस कार में ड्यूल फ्रंट और साइड एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, ESC, हिल स्टार्ट असिस्ट, क्रूज कंट्रोल, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए है. 

यह भी पढ़ें...

 

मात्र 64,988 रुपए में लॉन्च हुई इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए इसकी खासियत ?

TVS की इस बाइक की खूबसूरती के कायल हो जाएंगे आप, कीमत 50 हजार रु से भी कम

ये मशहूर अभिनेता अब मुंबई में ऑटो चलाने पर हुआ मजबूर

?