Renault कैप्चर: एसयूवी की कीमत में हुई भारी कमी
Renault कैप्चर: एसयूवी की कीमत में हुई भारी कमी
Share:

भारतीय व्यापार मे कंपनी ने अपनी सेल्स को ध्यान मे रखते हुए रेनो की कैप्चर एसयूवी की कीमतों में भारी कटौती की है. कारो की कीमत के माध्यम से ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी ने रेनो कैप्चर की कीमतें घटाई हैं, इसके अलावा कंपनी ने रेनो ने हाल ही में कैप्चर को नए भारत न्यू व्हीकल सेफ्टी असेसमेंट प्रोग्राम के तहत नया रूप दिया है. जिस कारण ग्राहको के आकर्षत होने की संभावना हैं.

कंपनी ने ​जिस नई रेनो कैप्चर कार का निर्माण किया है उस RxE पेट्रोल ट्रिम की कीमत 9.5 लाख रुपये से प्रांरभ हो रही हैं. कंपनी मॉडल की कीमत मे लगभग 50 हजार रुपये की कमी की है. जिस सेल बढ़ने के आसार है. यह नई कैप्चर एसयूवी 4 वैरियंट और 2 इंजन ऑप्शन के साथ बाजार मे उपलब्ध है. कैप्चर का RxE बेस ट्रिम है, इस प्लैटिन पेट्रोल की एक्स-शोरूम कीमत 12 लाख रूपय तय की गयी है.

वही कंपनी कैप्चर के डीजल वैरियंट की कीमत 10.5 लाख रुपय मे बेच रही है.इस नये बदलाव से कार की कीमत मे लगभग 1 लाख रूपय की कमी हुई है. अब हम आपको कार के टेक्निकल स्पैसिफिकेशंस के बारे मे जानकारी देने वाले है. कार के पैट्रोल वैरियंट में 1.5 लीटर का 4 सिलेंडर इंजन दिया गया है,​ जिसकी क्षमता 04 बीएचपी की पावर और 142 एनएम का टार्क पैदा करने की है. वही इस कार का डीजल वैरियंट 108 बीएचपी की पावर और 240 एनएम का टार्क पैदा करने मे सर्मथ है. अधिक ग्राहको की पंसद कार का डीजल डीजल वैरियंट ही है क्योकि डीजल कार मे 6 स्पीड मैनुअल मिलता है.

इस बार वित्त वर्ष में Suzuki ने हासिल की जोरदार बढ़त, इतनी रही सेल्स

2 लाख रु. की कीमत मे मिल रही यह 3 पावरफुल बाइक्स

Royal Enfield बाइक ब्रिकी मे हुई फेल, कीमत मे भारी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -