Renault Captur का डिजाइन और फीचर है खास, मिल रहा 1 लाख रू का डिस्काउंट
Renault Captur का डिजाइन और फीचर है खास, मिल रहा 1 लाख रू का डिस्काउंट
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Renault की Captur पर कंपनी की तरफ से 1 लाख रुपये से भी ज्यादा का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. इनमें कैश डिस्काउंट से लेकर एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है. आज हम आपको इस गाड़ी पर मिल रहे सभी ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं. इसके अलावा इस गाड़ी के स्पेसिफिकेशन्स से लेकर कीमत तक के बारे में भी बताएंगे. इससे पहले की हम आगे बढ़ें यहां दो बातों के बारे में जानना जरूरी है. पहला कि यह ऑफर केवल सितंबर तक के लिए लागू है. दूसरा इस गाड़ी को खरीदने से पहले आप डीलरशिप्स पर इसके बारे संपूर्ण जानकारी ​प्राप्त कर सकते है.

ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में सुस्ती से बुरा हाल, लेकिन ग्राहकों को मिल रहा डिस्काउंट का लाभ

अगर बात करें Renault Captur की तो इस पर 1 लाख रुपये का ऑफर दिया जा रहा है. इसमें 1 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट PLATINE Petrol और PLATINE Diesel वेरिएंट्स पर दिया जा रहा है. यह ऑफर 2019 में बनी मॉडल पर दिया जा रहा है. इसके अलावा इस गाड़ी पर कंपनी की तरफ से 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है. साथ ही, अगर आप इस कार को Paytm पर बुक करते हैं तो आपको 5000 रुपये का अतिरिक्त फायदा हो सकता है.

Royal Enfield की इन मोटरसाइकिल की कीमत में हुआ इजाफा, ये है नई कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 2019 Renault Captur का 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन 104 bhp की मैक्सिमम पावर और 142 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं, Renault Captur का 1.5-लीटर का CRDi डीजल इंजन 108 bhp की मैक्सिमम पावर और 240 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है Renault Captur का 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है. साथ ही, 2019 Renault Captur का 1.5-लीटर का CRDi डीजल इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है.Renault Captur की लंबाई 4329 मिलीमीटर, चौड़ाई 1813 मिलीमीटर और ऊंचाई 1626 मिलीमीटर है। इसका व्हीलबेस 2673 मिलीमीटर है. Renault Captur के फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है.Renault Captur के फ्रंट में क्वाइल स्प्रिंग के साथ Macpherson Strut सस्पेंशन और रियर में क्वाइल स्प्रिंग के साथ ट्विस्ट बीम सस्पेंशन दिया गया है.2019 Renault Captur की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 9.49 लाख रुपये है. 

TVS RTR 160 से Suzuki Gixxer कितनी है अलग, ये है तुलना

भारत में TVS Star City Plus का स्पेशल एडिशन हुआ पेश, ये है अन्य खासियतमंदी की मार

से ऑटो सेक्टर हलकान, वाहनों की बिक्री में तेज गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -