CM आवास रोड पर लगा चेतावनी बैनर हटा
CM आवास रोड पर लगा चेतावनी बैनर हटा
Share:

यूपी में मुख्यमंत्री आवास रोड के बाहर फोटो और सेल्फी देने लेने की स्थिति में कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दर्शाता बैनर को यूपी पुलिस ने हटा लिया है बताया जा रहा है कि इस बैनर के लगने के बाद से ही यूपी सरकार की चौतरफा आलोचना होने लगी थी. वहीँ सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर यह मुद्दा गरमाया रहा था. ख़ासकर सोशल मीडिया पर इस बैनर को लेकर खासी आलोचना हुई.और लोगों ने इस मुद्दे पर सरकार को ट्रौल करना शुरू कर दिया था.जिसके बाद यह कदम उठाया गया. बता दें कि कालिदास मार्ग पर ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के आवास हैं.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री निवास वाले रोड कालिदास मार्ग के गेट पर कल एक छोटा बैनर लगा था, जिस पर लिखा था, ''इस वीआईपी क्षेत्र में फोटो और सेल्फी लेना दंडनीय अपराध है, जो ऐसा करते पकड़े गए उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।''इस बैनर की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आयीं, सरकार की आलोचना होने लगी थी.इसके बाद बैनर को हटा लिया गया.

पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर राज्य सरकार की आलोचना की थी. उन्होंने ट्वीट किया, ''राज्य सरकार की ओर से जनता को नव वर्ष का उपहार। सेल्फी लेने से लग सकता है यूपीकोका.''इस मुद्दे पर अधिकारियों ने टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। प्रमुख सचिव (सूचना) अवनीश अवस्थी से भी जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब नहीं दिया

विश्वविद्यालय का पेपर वाट्सप पर लीक, परीक्षा निरस्त

हिमाचल के नए सीएम के लिए जयराम ठाकुर के नाम का एलान तय!

अंधविश्वास को दरकिनार कर योगी जायेंगे नोएडा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -