अनचाहे बालों से ऐसे पाएं मुक्ति
अनचाहे बालों से ऐसे पाएं मुक्ति
Share:

अनचाहे बाल महिलाओं के लिए एक बड़ी समस्या है। बाजार में बहुत से प्रोडक्ट हैं उस से बाल उस वक्त तो चले जाते है लेकिन जड़ो से नहीं निकलते और कुछ दिन बाद वापीस आ जाते है. आज हूँ आपको बताने जा रहे हैं कुच ऐसे घरेलु हेयर रेमोवेर के बारे में जिनके प्रयोग से अनचाहे बालो से हमेशा के लिए छुटकारा मिल सकता है इन हे आजमाने के बाद निश्चित रूप से आपको निराशा नहीं मिलेंगी।

निंबु का रस और चीनी इन दोनों को मिलाकर इस मिश्रण को लगाकर धीरे-धीरे बालों के बढ़ने की दिशा में मसाज करे. 15 मिनट लगाकर रखे उसके बाद पानी से धो ले. इस नुस्के को नियमित रूप से अपनायें तो अनचाहे बाल खतम हो जायेंगे. चने की दाल का बेसन में दही मिलाकर पेस्ट तैयार कर ले. इस पेस्ट को अनचाहे बालो पर लगाएं. थोड़ी देर बाद रगड़ के निकाल दे. उसके बाद पानी से चेहरा धो ले. ऐसा लगातार करने से अनचाहे बालो से छुटकारा पा सकते है.

शहद, निंबु का रस और चीनी का मिश्रण बना ले. इस मिश्रण को गरम करके हाथो पर लगायें. कॉटन की पट्टियों को इस मिश्रण पर चिपका कर निकाले. अनाचाये बाल हट जाएगे. नहाने से पहले प्यूमिक स्टोन को अनचाहे बालो पर रगड़े धीरे धीरे अनचाहे बाल खतम हो जाएंगे.

बिलकुल मत देखना, होश उड़ा देगी इस अभिनेत्री की न्यूड तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -