राहत की आवाज को फिल्म से तुरंत हटाएं: बाबुल सुप्रियो
राहत की आवाज को फिल्म से तुरंत हटाएं: बाबुल सुप्रियो
Share:

कहते है कला किसी सरहद की मोहताज नहीं होती, कला चाहे किसी भी क्षेत्र की हो वो सीमायें तोड़कर लोगो के दिलों में उतर ही जाती है. लेकिन न जाने क्यों कुछ लोगो को यह रास नहीं आता. हाल ही में बॉलीवुड के महशूर सिंगर और सांसद बाबुल सुप्रियो ने अपने बयान में पाकिस्तानी गायकों का विरोध किया, साथ ही पाकिस्तानी गायकों के हाल फिलहाल में रिकॉर्ड किये गए गानों को फिल्मों से हटाने की मांग की. 

बाबुल सुप्रियो ने अपने बयान में सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क' से राहत फ़तेह अली के द्वारा गाया हुआ गाना  ‘इश्तेहार’ को  हटाने की मांग की और इसी गाने को अरिजीत सिंह कि आवाज में फिर से रिकॉर्ड करने की बात कही . आगे अपने बयान में सुप्रियो ने यह तक कह डाला कि पाकिस्तानी गायकों का पाकिस्तानी होना ही उनके लिए अपराध है. ऐसे में जरुरी है हम सबको मिलकर पाकिस्तानी गायकों का विरोध करना चाहिए.

बता दें अभिनेता सलमान खान ने फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के दिल दियां गल्ला गाने से अरिजीत सिंह की आवाज हटवा कर आतिफ असलम की आवाज में डब किया था. आपको बता दें सुप्रियो का यह बयान देश की पाकिस्तानी सीमा के मौजूदा हालातों के ऊपर दिया गया है. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि, इन विवादों के बीच पाकिस्तानी कलाकारों के लिए यह आसान होगा या नहीं. बता दें कई पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड ने एक मुकाम तक पहुंचाया है. 

ब्रा पहने बिना इवेंट में पहुंची अभिनेत्री, फिर देखें क्या हुआ

अब ऐसी दिखती है "जिया धड़क धड़क" गाने की अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -