गूगल हाइब्रिड कार्यस्थल को करेगा टेकओवर
गूगल हाइब्रिड कार्यस्थल को करेगा टेकओवर
Share:

कर्मचारियों के लिए हाइब्रिड कार्यस्थल की मदद और समर्थन को दर्शाते हुए, देश के बीच कोविड-19 मामलों की एक नई लहर की लड़ाई के दौरान, अल्फाबेट और Google के सीईओ सुंदर पिचाई ने घोषणा की है कि कंपनी एक हाइब्रिड कार्यस्थल को अपना रही है, जहाँ लगभग 60 प्रतिशत Goleler एक साथ आ रहे हैं। सप्ताह में कुछ दिन कार्यालय, अन्य 20 प्रतिशत नए कार्यालय स्थानों में और 20 प्रतिशत घर से काम कर रहे हैं। पिचाई ने कहा कि यह भारत, ब्राजील जैसी जगहों और दुनिया भर के कई अन्य लोगों में कोविड को देखकर दिल दहलाने वाला है। 

"हम एक हाइब्रिड कार्य सप्ताह में जाएंगे, जहां अधिकांश गोगलर्स कार्यालय में लगभग तीन दिन और दो दिन जहाँ भी वे सबसे अच्छा काम करते हैं। चूंकि कार्यालय का समय सहयोग पर केंद्रित होगा, इसलिए आपके उत्पाद क्षेत्र और कार्य यह तय करने में मदद करेंगे कि कौन सी दिन की टीमें कार्यालय में एक साथ आएंगे। ऐसी भूमिकाएं भी होंगी जो काम की प्रकृति के कारण सप्ताह में तीन दिन से अधिक साइट पर होने की आवश्यकता हो सकती है। उन्होंने बुधवार देर रात एक ब्लॉग पोस्ट में कहा- "मध्य जून तक आपके पीए और फ़ंक्शंस एक प्रक्रिया के साथ वापस आ जाएंगे, जिसके द्वारा आप दूसरे कार्यालय में जाने के लिए आवेदन कर सकते हैं।

 स्वीकृति प्रदान करने में, वे इस बात को ध्यान में रखेंगे कि क्या व्यावसायिक लक्ष्यों को नए स्थान पर पूरा किया जा सकता है या नहीं। पिचाई ने कहा कि आपके काम का समर्थन करने के लिए साइट में सही बुनियादी ढांचा है। कंपनी कर्मचारियों को उनकी भूमिकाओं और टीम की जरूरतों के आधार पर पूरी तरह से दूरस्थ कार्य (टीम या कार्यालय से दूर) के लिए आवेदन करने के अवसर भी प्रदान करेगी। "स्थान स्थानान्तरण के साथ, आपके लीड मूल्यांकन करेंगे कि क्या दूरस्थ कार्य टीम और व्यवसाय के लक्ष्यों का समर्थन कर सकते हैं। चाहे आप किसी भिन्न कार्यालय में स्थानांतरण करना चाहते हैं या पूरी तरह से दूरस्थ कार्य के लिए चुनते हैं, आपके मुआवजे को आपके नए स्थान के अनुसार समायोजित किया जाएगा।" 

71 साल की उम्र में इस महिला ने अपने नाम किये कई रिकॉर्ड

पाकिस्तान ने USD 6 बिलियन आईएमएफ ऋण के साथ बातचीत में "कठिन परिस्थितियों" को कम करने का किया प्रयास

दुबई में भारतवंशियों ने भारत की मदद करने के लिए किया ये बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -