जॉन का बड़ा खुलासा, आखिर क्यों इंटरनेट पर बिना कपड़ों के नहीं डालते तस्वीरें ?
जॉन का बड़ा खुलासा, आखिर क्यों इंटरनेट पर बिना कपड़ों के नहीं डालते तस्वीरें ?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम फिटनेस फ्रीक है. बता दें कि वे फ़िलहाल अपनी फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. खास बात यह है कि यह फिल्म आज रिलीज हो चुकी है और इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं जॉन ने हाल ही में कई मुद्दों पर खुलकर बात भी की. 

आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में जबसे जॉन अब्राहम ने एंट्री की है वे फिट और मस्कुलर लुक में ही नजर आते हैं. शानदार बॉडी होने के बावजूद जॉन अब्राहम को कभी भी सोशल मीडिया पर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए अपनी नहीं देखा होगा. आपने बहुत कम देखा होगा कि वे शर्टलेस और बिना कपड़ों के मसल्स वाले फोटो में नजर आ रहे हैं. 

हाल ही में जब अभिनेता से एक साक्षात्कार के दौरान इसके बारे में पूछा गया था तो इस पर उन्होंने कहा था कि आज कई सारे सोशल मीडिया स्टार हैं, लेकिन उन्होंने सिनेमा में क्या किया है? उन्होंने आगे बताया कि उन्होंने क्या कुछ ऐसा किया है कि जिसने सिनेमा पर प्रभाव डाला हो? जवाब यकीनन ना ही होगा. तो मेरा ऐसा मानना है कि आपको काम से जवाब देना चाहिए. मेरे लिए ये बहुत आसान है कि मैं सोशल मीडिया पर बिना कपड़ों के खड़े होकर पोज दूं और शूटिंग करूं.'' साथ ही उन्होंने कहा कि मैं सोशल मीडिया के कल्चर को नहीं समझता हूँ कि  मुझे नहीं पता कि कैसे इसे करना है. मुझे नहीं पता कैसे लोगों को फॉलो करना है और कैंप से किस तरह से जुड़ना है.

 

अपनी फैमिली के साथ इस मॉडल ने लिया स्विमिंग का मजा, तस्वीरें हुई वायरल

यह है ऐश्वर्या राय का अगला प्रोजेक्ट, बनेगी इस साऊथ एक्टर की पत्नी

ऑस्ट्रेलिया में भी छाईं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, मैडम तुसाद में लगा वैक्स स्टैच्यू, बना इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -