रेमो डिसूजा के साले जेसन वॉटकिंस ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
रेमो डिसूजा के साले जेसन वॉटकिंस ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा ने मूवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. उनके काम और व्यक्तित्व की मूवी इंडस्ट्री में बहुत सुर्ख़ियों में बनी रहती है. लेकिन बीते दिनों उनके साले जेसन वॉटकिंस (Jason Watkins) की मौत ने उनके परिवार को परेशानी में डाल दिया है. जेसन और रेमो एक दूसरे के बहुत करीबी थे. जैसे कि जेसन  की सुसाइड की खबर आई रेमो बहुत हैरान हो गए. उन्होंने अपना दुःख अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से शेयर की. ये खबर उनके लिए शॉकिंग था. कल तक खबर थी कि पुलिस ने इसे सुसाइड का केस (Sucide Case) माना है लेकिन कुछ कारण पता नहीं चल पा रहा था लेकिन अब ताजा खबर ये आई है कि मुंबई पुलिस ने इस सुसाइड मामले में केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है.

रेमो डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर जेसन की तस्वीर साझा करके अपने फैंस से अपना दुख शेयर किया था. उन्होंने एक स्टोरी में जेसन की फोटो और दूसरे स्टोरी में जेसन की बचपन की तस्वीर साझा की है. इन तस्वीरें को साझा करके उन्होंने लिखा था कि क्यों? तुम मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हो? मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगा. रेमो के इस पोस्ट ने कहा है कि वो इस घटना से कितने दुखी हैं.

पुलिस ने सुसाइड का केस दर्ज केस की जांच की शुरू: हालांकि मुंबई पुलिस ने केस के सामने आते ही छानबीन शुरू कर दी थी और शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के ही कूपर हॉस्पिटल में भेज चुके है. लेकिन इस केस में कोई केस दर्ज नहीं हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से ये खबर आई है कि इस सुसाइड केस में मामला दर्ज कर लिया गया है. अब पुलिस सुसाइड के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.

सुशांत के जन्मदिन पर देखें उनकी ये सुपरहिट फ़िल्में

फिल्म किक से लेकर हीरोपंती तक काम करने वाले अरुण ने दुनिया को कहा अलविदा

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ को डायरेक्टर कर रहे कार्तिक की इस मूवी के डायरेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -