ऋतिक रोशन को कोरियोग्राफ करना चाहते है रेमो
ऋतिक रोशन को कोरियोग्राफ करना चाहते है रेमो
Share:

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो डीसूजा का कहना है कि एक डांस टीचर से फिल्म निर्देशक बनने का श्रेय कोरियोग्राफी को जाता है. रेमो ने बताया, "कोरियोग्राफी की वजह से ही मैं फिल्म निर्देशन में आया. मैं आगे भी कोरियोग्राफी करते रहना चाहता हूं और कभी कोरियोग्राफी नहीं छोड़ूंगा. और अगर मौका मिला तो में ऋतिक रोशन को अपनी फिल्म में कोरियोग्राफ करना चाहूंगा. रेमो की फिल्म 'एबीसीडी2' बहुत जल्द सिनेमाघरों में आ रही है.

दिवंगत पॉप स्टार माइकल जैक्सन के प्रशंसक रेमो ब्रेकडांस, हिप हॉप, बी बॉयिंग और जैक्सन शैली के नृत्य में माहिर हैं. उन्होंने कहा कि नृत्य के प्रति उनके समर्पण और जुनून ने ही उन्हें फिल्म निर्देशन के लिए प्रेरित किया, ताकि अपनी फिल्मों में वह अपनी इच्छा से कोरियोग्राफी कर सकें. रेमो ने बताया, मैं फिल्म निर्देशन में इसलिए आया, क्योंकि कोरियोग्राफी मेरा जुनून है और मैं अपने तरीके से इसे करना चाहता हूं.

यदि मैं फिल्म का निर्देशक हूं, तो मैं अपने तरीके से गानों की कोरियोग्राफी कर सकता हूं. रेमो की आने वाली फिल्म 'एबीसीडी2' उनकी 2011 में आई पहली फिल्म 'एबीसीडी : एनीबडी कैन डांस' का सीक्वल है. उनको लगता है कि बॉलीवुड में ज्यादा नृत्यप्रधान फिल्में बननी चाहिए. आपको बता दे की abcd 2 में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -