रेस 3 को फ्लॉप फिल्म नहीं मानते रेमो डीसूजा
रेस 3 को फ्लॉप फिल्म नहीं मानते रेमो डीसूजा
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूजा ने हाल ही में फिल्म रेस 3 के बारे में बात की है। उन्होंने हाल ही में कहा कि वह इस फिल्म को फ्लॉप फिल्म नहीं मानते हैं। जी हाँ, रेमो ने साल 2018 में सलमान खान को लेकर फिल्म रेस 3 बनायी थी लेकिन उस समय फिल्म उम्मीद के अनुरूप कारोबार नहीं कमा सकी और इतनी ख़ास भी नहीं रही।

उस समय से अब तक रेस 3 को असफल फिल्म माना गया है लेकिन फिल्म को रेमो डिसूजा फ्लॉप फिल्म नहीं मानते हैं। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म के बारे में बात की और कहा कि, 'अन्‍य फिल्‍में 120 से 130 करोड़ रुपये कमाकर ब्‍लॉकबस्‍टर घोषित कर दी जाती हैं लेकिन लोगों को लगता है कि उनकी रेस 3 ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा परफॉर्म नहीं किया।' आगे उन्होंने कहा कि, 'उन्‍हें नहीं लगता कि रेस 3 असफल फिल्‍म थी।' इसी के साथ आगे उन्‍होंने यह भी कहा कि, ''लोग फिल्‍मों पर बात करते हैं, फिर चाहे वह हिट हो, फ्लॉप हो या फिर ब्‍लॉकबस्‍टर लेकिन अब उनका फोकस बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन और यह जानने पर होता है कि फिल्‍म ने पहले वीकेंड में कितनी कमाई की।''

आपको बता दें कि रेमो की हाल ही में 'स्ट्रीट डांसर 3डी' रिलीज हुयी है और इस फिल्म में वरुण धवन श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही, प्रभुदेवा और अपारशक्ति खुराना हैं। इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और फिल्म को लोग खूब प्यार भी दे रहे हैं।

'तानाजी' के बाद अब 'मैदान' में उतरे अजय देवगन, जारी हुआ धमाकेदार पोस्टर

गणेश आचार्य ने सरोज खान पर साजिश रचने का लगाया आरोप, कहा- 'मानहानि का केस करूँगा।।।'

तापसी का बड़ा बयांन कहा - युवक के गलत तरीक से छूने पर मैंने उसकी ऊँगली मोड़ दी थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -