'भारत' के लिए कटरीना ने छोड़ी थी यह फिल्म, डायरेक्टर ने कहा- 'अब उनके साथ काम...'
'भारत' के लिए कटरीना ने छोड़ी थी यह फिल्म, डायरेक्टर ने कहा- 'अब उनके साथ काम...'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा अपने डांस के लिए खूब फेमस हैं. वहीं जल्द ही वह अपने डांस रिऐलिटी शो डांस प्लस का पांचवां सीजन लेकर आने की तैयारी में हैं. इसी के साथ वह पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में भी सुर्खियों में हैं. आप सभी को बता दें अब हाल ही में की गई एक खास बातचीत में उन्होंने अपने शो, अगली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी', सलमान खान के साथ डांस फिल्म और अपने केस जैसे मुद्दों पर बात की. जी हाँ, इस दौरान उन्होंने डांस प्लस जैसा रिऐलिटी शो उनके लिए क्या मायने रखता है?

इस बारे में उन्होंने कहा, ''मेरे लिए यह रिऐलिटी शो बहुत मायने रखता है. इससे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलता है. आम तौर पर मैं फिल्मों में बिजी रहता हूं, जहां हम एक ही जगह पर रहते हैं. एक ही स्टोरी होती है, एक ही टीम होती है, लेकिन यह शो साल में एक बार आता है, जिसमें अलग-अलग जगहों से इतने टैलंटेड बच्चे आते हैं, जो मुझे तरोताजा कर देते हैं और मेरा दिमाग खोल देते हैं. इस शो पर मैं नए-नए डांस फॉर्म देखता हूं और सीखता हूं.'' इसी के साथ उन्होंने अपनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में कटरीना कैफ के फिल्म छोड़ने पर कहा, 'यह दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन फिल्म की दुनिया यही है. कटरीना व्यस्त थीं. उस वक्त वह भारत कर रही थीं, तो हमारी फिल्म की डेट्स क्लैश हो गईं. अब जो फिल्म वह कर रही थीं, उसे तो छोड़ नहीं सकती थीं, इसलिए उन्हें यह फिल्म छोड़नी पड़ी और हमें अपनी कास्ट बदलनी पड़ी.

हां, बिलकुल वह एक ड्रीम कास्ट थीं, लेकिन कोई बात नहीं. अब श्रद्धा के आने से हमारी जो पुरानी जोड़ी थी, वह वापस आ गई है, जिससे मैं बहुत खुश हूं. फिर, अभी तो शुरू किया है, अगली बार फिर कभी कटरीना के साथ भी काम करेंगे.'' आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में पहले कटरीना आने वाली थीं लेकिन उन्होंने फिल्म को मना कर दिया.

फिल्म गुड न्यूज का नया पोस्टर रिलीज, हैरानी में नजर आए अक्षय कुमार

माथे पर सिन्दूर और गोलडन ज्वेलरी पहनकर पति संग वेंकटेश्वर मंदिर पहुंची दीपिका

हिंदी गाना 'याद पिया की आने लगी' का रीमेक वर्जन इस दिन होगा रिलीज, फर्स्ट लुक जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -