लालबाग के राजा गणपति उत्सव में इस फिल्म निर्माता ने दिया रक्तदान
लालबाग के राजा गणपति उत्सव में इस फिल्म निर्माता ने दिया रक्तदान
Share:

आप सभी जानते ही होंगे इस समय महाराष्ट्र में गणेशोत्सव की काफी धूम है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज ने अपने घरों में गणपति बप्पा की मूर्ति स्थापित की है. इस समय सभी बप्पा के आगमन से खुश हैं और अपने घरों में उनकी पूजा कर रहे हैं. वैसे हर साल की तरह इस साल भी मुंबई के लालबाग में प्रसिद्ध लालबागचा राजा गणपति उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है. ऐसे में गणेश चतुर्थी उत्सव के दौरान लालबाग में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on

जहाँ फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने रक्तदान किया है. जी हाँ, वहीं अब उनके फैंस इस बात के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं. एक के बाद एक कई फैंस उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. जी दरअसल फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा ने बीते सोमवार को मुंबई के प्रसिद्ध लालबागचा राजा गणपति उत्सव में रक्तदान किया. इस दौरान के फोटो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्ट में उन्होंने लिखा है, "बप्पा ने हमेशा हम पर अपना आशीर्वाद बरसाया है. लालबागचा राजा गणपति उत्सव के दौरान रक्तदान और प्लाज्मा दान अभियान एक बहुत अच्छी पहल है. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि इसमें भाग ले सका."

वैसे रेमो ने इसके साथ ही किट भी दान की जिसमें मास्क, हेड कवर, अल्कोहल वाइप्स, दस्ताने, शू कवर और सैनिटाइजर शामिल थे. आप सभी को हम यह भी बता दें कि रेमो डिसूजा के घर पर भी गणेश चतुर्थी मनाई गई है. उन्होंने उस दौरान के फोटो को भी बीते दिनों ही अपने इंस्टाग्राम पर अपडेट किया था जो बड़ा बेहतरीन था.

यह एक्टर लिखने जा रहा है अपनी ऑटोबायोग्राफी, होंगे बड़े खुलासे

सुशांत को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ये दावा

अब RSS ने कसा आमिर खान पर तंज, कहा- 'भारतवासियों की भावनाओं को ठेंगा दिखाया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -