देश भर के स्ट्रीट डांसरों को वरुण का सबसे बड़ा गिफ्ट, चौंका देगी पूरी खबर
देश भर के स्ट्रीट डांसरों को वरुण का सबसे बड़ा गिफ्ट, चौंका देगी पूरी खबर
Share:

अपनी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' के लिए तैयरी कर रहे एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) देश भर के स्ट्रीट डांसर्स को खास तोहफा देने की तैयारी में हैं. अभिनेता वरुण देश के हर कोने में रहने वाले स्ट्रीट डांसरों को एक प्लेटफॉर्म मुहैया कराने जा रहे हैं. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में निर्देशक रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) असल जिंदगी में कई स्ट्रीट डांसर को मौका दे चुके हैं. 

दूसरी ओर अब फिल्म की अभिनेतावरुण और रेमो, निर्माता भूषण कुमार व रेमो की पत्नी लिजेल डिसूजा के साथ मिलकर एक राष्ट्रव्यापी अभियान की शुरुआत करने की लिए तैयार हो चुके हैं, जिससे कि इन स्ट्रीट डांसरों को प्रेरित किया जाएगा.

अभिनेता वरुण धवन द्वारा कहा गया है कि, "फिल्म का उद्देश्य देश के स्ट्रीट परफॉमर्स के साथ जुड़ने का और उनकी प्रतिभा को दुनिया के सामने लाने का है और हमने इसकी शुरुआत उन लोगों की कहानियों को साझा कर की है जो कि इस फिल्म का हिस्सा हैं." अभिनेता वरुण द्वारा इस बारे में आगे कहा गया है कि, "इस फिल्म की कमाई का एक हिस्सा डांसर्स के कल्याण हेतु   खर्च करने की बात पर भूषण जी और रेमो सर राजी हो गए हैं. इनमें से कई ऐसे हैं जिनके पास घर नहीं है, इस पैसे से उन्हें बड़ी मदद मिलेगी. मैं इंडस्ट्री में अपने दोस्तों से भी उनकी मदद करने के बारे में बात करूंगा." फिल्म की बात करें तो 'स्ट्रीट डांसर 3डी' 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. 

दीपिका की फोटो पर रणवीर का खास कमेंट, लिखा- बेबी..यू आर...'

कंगना की ये तस्वीरें खड़े कर देगी आपके रोंगटे, 'थलाइवी' के लिए ऐसे बन रही जयललिता

IIFA अवॉर्ड में दिखा दीपिका का बेबी बम्प, यूज़र्स ने फिर कही प्रेगनेंसी की बात!

कबीर सिंह के बाद शाहिद ने इस हद तक बढ़ा दिए अपने भाव, अब लें रहे इतनी फीस !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -